“कमेंटटेर्स के लिए खतरा” - ऋषभ पंत की कमेंट्री ने जीता फैंस का दिल

ऋषभ पंत की विकेटकीपिंग की भी खूब तारीफ हो रही है. ऐडम गिलक्रिस्ट ने भी उनकी तारीफ में ट्वीट किया है.

Updated
भारत ने दूसरे टेस्ट मैच में चेन्नई को हराया
i

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया (IND vs ENG) की धमाकेदार जीत तो फैंस के लिए खुशखबरी रही ही, साथ ही ऋषभ पंत की कमेंट्री ने भी फैंस को काफी एंटरटेन किया. सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत अपनी विकेटकीपिंग के साथ-साथ इसके लिए भी ट्रेंड कर रहे हैं. जहां एक तरफ वो विकेटकीपिंग में कमाल कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर वो ग्राउंड पर अपनी कमेंट्री के जरिए भी इतने एंटरटेनिंग हैं कि कई यूजर्स का कहना है कि हिंदी कमेंटेटर से बेहतर कमेंट्री पंत ग्राउंड पर कर रहे हैं.

देखिए ऋषभ पंत की कमेंट्री पर क्या है सोशल मीडिया यूजर्स का कहना:

ऋषभ पंत न सिर्फ अपनी बैटिंग और विकेटकीपिंग से लोगों को अपना फैन बना रहे हैं, बल्कि कमेंट्री में भी वो दिग्गजों को टक्कर दे रहे हैं.

आखिरी के कुछ ओवर में उनका ये कहना कि “नॉर्मल फेंक, आउट हो जाएगा” ऑडियंस को काफी पसंद आया.

इससे पहले भी ऋषभ पंत के ह्यूमर की काफी तारीफ होती आई है. कप्तान विराट कोहली भी उनके ह्यूमर के फैन नजर आते हैं. देखिए इस ट्वीट में कैसे कोहली और पंत फील्ड पर एक फन मूमेंट शेयर कर रहे हैं.

पंत की विकेटकीपिंग की भी खूब तारीफ

इसके अलावा उनकी विकेटकीपिंग की तारीफें भी होती रही हैं. दुनिया के सर्वश्रेष्ट विकेटकीपरों में से एक ऐडम गिलक्रिस्ट ने भी उनकी विकेटकीपिंग की तारीफ की है. गिलक्रिस्ट ने कहा कि आज का दिन ऋषभ पंत के लिए है, वो शानदार हैं.

भारत ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 317 रनों से हराकर चार मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है. भारत ने इंग्लैंड को 482 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसके जवाब में इंग्लैंड की दूसरी पारी 164 रन बनाकर ऑलआउट हो गई.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!