बस ड्राइवर को सबक सिखाने वाली महिला ने कहा- ऐसा जानबूझकर नहीं किया
वीडियो वायरल होने के बाद महिला की खूब तारीफ हुई थी
वीडियो वायरल होने के बाद महिला की खूब तारीफ हुई थी(फोटो: वीडियो स्क्रीनशॉट)

बस ड्राइवर को सबक सिखाने वाली महिला ने कहा- ऐसा जानबूझकर नहीं किया

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर केरल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक महिला बस के सामने अपनी स्कूटी लिए खड़ी थी. गलत साइड पर चल रहे बस ड्राइवर को सबक सिखाने के लिए इस महिला की खूब तारीफ हुई थी. पेरुम्बवूर की रहने वाली इस महिला ने अब बताया है कि उसने ऐसा जानबूझकर नहीं किया था.

Loading...

द इंडियन एक्सप्रेस मलयालम को दिए इंटरव्यू में सूर्या ने बताया कि वो बस के सामने फंस गई थीं और उनके पास और कोई चारा नहीं था.

‘मैं ऑफिस से घर लौट रही थी जब ये हुआ. काफी ट्रैफिक था और मैं एक बहुत पतली सड़क से गुजर रही थी. मेरे आगे वाली गाड़ी दाएं मुड़ गई और अचानक से बस के मेरे सामने आने से मैं घबरा गई. सभी को लगा कि मैं बस के सामने जानबूझकर खड़ी हुई, बल्कि असलियत ये है कि मुझे कुछ समझ ही नहीं आया.’
सूर्या 

सूर्या ने बताया कि बस ड्राइवर फिर अपनी लेन में चला गया. सूर्या ने बताया कि घर पहुंचने के बाद उन्हें लगा कि किस्सा यहीं खत्म हो गया है, लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो जाने के बाद उनपर खबरें बनने लगीं.

सूर्या अब बस ड्राइवर को शुक्रिया बोलना चाहती हैं, जो उस समय चुपचाप अपनी लेन में चला गया. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि लोगों ने इस घटना को लेकर गलत खबर फैलाई है.

ये भी पढ़ें : आज कल तेरे-मेरे ‘प्याज’ के चर्चे हर जुबान पर,महंगाई पर बन रहे मीम

सोशल मीडिया पर हुई थी सूर्या की तारीफ

कुछ दिनों पहले, सूर्या का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किया गया था. वायरल वीडियो में दिखाई देता है कि सूर्या अपनी स्कूटी पर हैं और एक बस गलत लेन से आ रही है. सूर्या अपनी जगह से नहीं हिलती हैं और मजबूरन बस ड्राइवर को अपनी लेन में वापस आना पड़ता है.

वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि महिला ने गलत लेन में चल रहे ड्राइवर को अच्छे से सबक सिखाया. वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया और महिला की हिम्मत की खूब तारीफ की गई.

वहीं कुछ लोगों ने उनकी आलोचना करते हुए इसे एक बेवकूफाना हरकत बताया था.

ये भी पढ़ें : बिग बॉस-13 का आगाज, सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए ऐसे मजे

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सोशलबाजी section for more stories.

    Loading...