ADVERTISEMENT

मेगन के खुलासे पर सेरेना-दोस्त रंगभेद मैंने भी सहा,हैरिस का सपोर्ट

अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की भांजी और लेखक मीना हैरिस ने भी मेगन मार्कल को लेकर ट्वीट किया है.

Updated
मेगन मार्कल ने ओपरा विनफ्रे के साथ इंटरव्यू में शाही परिवार को लेकर कई खुलासे किए
i

मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी का ओपरा विनफ्रे के साथ इंटरव्यू आने के बाद से दोनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. इस इंटरव्यू में मेगन मार्कल ने ब्रिटेन के शाही परिवार को लेकर कई राज खोले हैं. मेगन ने बताया कि कैसे राजघराने से जुड़ने के बाद उनकी जिंदगी में परेशानियां आ गईं और वो खुद को अकेला महसूस करने लगीं. मेगन के खुलासे के बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर यूजर्स का साथ मिला है.

ADVERTISEMENT

टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने ट्वीट कर मेगन मार्कल को सपोर्ट किया है. सेरेना ने लिखा,

“मेगन, मेरी दोस्त ने अपनी जिंदगी कंपैशन के साथ जी है. वो मुझे रोज अच्छा इंसान बनने के लिए प्रेरित करती हैं. उनके शब्द बयां करते हैं कि उन्होंने कितना दर्द सहा है.”

खुद कई बार सेक्सिज्म और रेसिज्म का शिकार हो चुकीं सेरेना ने आगे कहा, “मैं चाहती हूं कि मेगन की बेटी, मेरी बेटी और आपकी बेटी ऐसे समाज में पलें, जहां सम्मान हो.”

मार्टिन लूथर किंग जूनियर की बेटी बर्निस किंग ने ट्विटर पर लिखा कि “रॉयल्टी रेसिज्म की तबाही से बचने के लिए एक ढाल नहीं है.”

अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की भांजी और लेखक मीना हैरिस ने भी मेगन मार्कल को लेकर ट्वीट किया है. एक ट्वीट में उन्होंने मार्कल के ही शब्द लिखे, “मेगन मार्कल: मैं अभी भी खड़ी हूं.”

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के शपथ ग्रहण समारोह में अपनी कविता से दुनियाभर में छाने वालीं अमांडा गॉरमैन ने इस इंटरव्यू पर लिखा, “मेगन की ताकत निश्चित रूप से हर जगह परिवार को फिर से परिभाषित करेगी.”

‘जेन द वर्जिन’ स्टार एक्टर जस्टिन बल्डोनी ने भी लिखा, “मैं मेगन मार्कल के साथ हूं.”

सोशल मीडिया यूजर्स ने की मेगन की तारीफ

सोशल मीडिया ट्विटर पर मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी के इंटरव्यू को लेकर लाखों ट्वीट्स किए जा रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने मेगन मार्कल का समर्थन किया है.

प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल ने शाही परिवार से अलग होने के लिए पिछले साल जनवरी में औपचारिक समझौते पर साइन किए थे. इसके बाद से वो शाही परिवार के वरिष्ठ सदस्य नहीं रहे थे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT