देश के लिए सैकड़ों से भिड़ गईं शाजिया और पूनम, लोग कर रहे हैं सलाम
कोरिया में इल्मी का इल्म, लंदन में जोशी का जोश, सोशल मीडिया पर वाहवाही
कोरिया में इल्मी का इल्म, लंदन में जोशी का जोश, सोशल मीडिया पर वाहवाही(फोटो: फेसबुक)

देश के लिए सैकड़ों से भिड़ गईं शाजिया और पूनम, लोग कर रहे हैं सलाम

बीजेपी नेता शाजिया इल्मी और पत्रकार पूनम जोशी की सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही हो रही है. जहां शाजिया इल्मी ने साउथ कोरिया की राजधानी सोल में पाकिस्तानी समर्थकों और प्रदर्शनकारियों को जवाब देते हुए भारत जिंदाबाद के नारे लगाए. वहीं लंदन स्थित भारतीय हाई कमीशन के बाहर पाकिस्तानी और खालिस्तान समर्थकों का तिरंगे का अपमान करने पर भारतीय पत्रकार पूनम जोशी ने बहादुरी दिखाते हुए उनसे झंडा छीन लिया.

Loading...

शाजिया और पूनम के इस अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बना हुआ है. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, “शाजिया इल्मी और पूनम जोशी रियल हीरो हैं. सियोल और लंदन में उन्होंने पाकिस्तानियों को जिस तरह से जवाब दिया वह काबिले तारीफ है. उन्हें युवा आइकन बनाया जाना चाहिए. सच्चे देशभक्त.

“इल्मी का इल्म कोरिया में देखा, जोशी का जोश लंदन में देखा”

एक यूजर ने लिखा, “पूनम जोशी और शाजिया इल्मी देश के बाहर हैं. वहां वो किसी से कोई बकवास नहीं कर रही हैं. उन्होंने दिल जीत लिया है.

एक यूजर ने लिखा पूनम जोशी और शाजिया इल्मी इस महान देश को प्यार करने और जीने के लिए पर्याप्त कारण हैं. हममें से कई ने ऐसा नहीं किया होगा. ये वीडियो अविश्वसनीय, आश्चर्यजनक है. आपने 1 मिनट में इतिहास बना दिया है.

ये भी पढ़ें : हंसराज ने कहा-JNU से जवाहर हटाओ, लोग पूछ रहे- MNU का फुलफॉर्म बताओ

'3 बनाम 300'

शाजिया इल्मी ने लोगों का आभार जताते हुए कहा, '3 बनाम 300'. उन्होंने कहा, "तीन हिंदुस्तानी नागरिकों ने 300 पाकिस्तानी भीड़ को कोरिया की राजधानी सियोल में चैलेंज किया. उग्र पाकिस्तानी भीड़ काले झंडे और शर्मनाक पोस्टर लिए हुए कश्मीर में धारा 370 हटाने के विरोध में एक अभद्रता पूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे.

ये भी पढ़ें : J&K के बाद लद्दाख की भी मांग-बाहरी लोगों को न हो जमीन खरीदने का हक

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सोशलबाजी section for more stories.

    Loading...