स्मृति ईरानी ने उड़ाया अपने मोटापे का मजाक, शेयर की ये तस्वीर
स्मृति ईरानी ने उड़ाया अपना ही मजाक
स्मृति ईरानी ने उड़ाया अपना ही मजाक(फोटो: ट्विटर)

स्मृति ईरानी ने उड़ाया अपने मोटापे का मजाक, शेयर की ये तस्वीर

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो खुद अपना ही मजाक उड़ा रही हैं. स्मृति की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में स्मृति ईरानी सीढ़ियों पर बैठी नजर आ रही हैं. उनके साथ उनके पति जुबिन ईरानी भी बैठे हैं.

स्मृति ईरानी सीढ़ियों पर बैठकर भगवान से मन्नत मांग रही हैं- ‘हे भगवान उठा ले...मुझे नहीं मेरे वजन को उठा ले. वहीं साथ बैठे उनके पति जुबिन ईरानी, अपने ख्यालों में खोए हुई कह रहे हैं- ‘इसको भी उठा लो तो चलेगा’ .

स्मृति ईरानी के इस तस्वीर को सैकड़ों लोगों ने लाइक किया है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. स्मृति सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर मजेदार ट्वीट करती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने दीपिका-रणवीर की शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे लोगों के लिए एक मजेदार पोस्ट शेयर की थी.

स्मृति ईरानी ने ‘दीपवीर’ शादी पर ‘कंकाल’ की फोटो क्यों शेयर की

कुछ दिन पहले ही जब शहरों के नाम बदलने को लेकर कई मीम चल रहे थे, तब स्मृति ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ फोन पर बात करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में एक बबल में लिखा था- हैलो में स्मृति ईरानी बोल रही हूं, तो उधर से योगी आदित्य नाथ कहते हैं आज से तुम्हारा नाम स्मृति हिंदुस्तानी.

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our सोशलबाजी section for more stories.

    वीडियो