खट्टर के कश्मीर वाले बयान पर ट्विटर-CM ऐसा तो ट्रोल की क्या जरूरत
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर(फोटोः PTI)

खट्टर के कश्मीर वाले बयान पर ट्विटर-CM ऐसा तो ट्रोल की क्या जरूरत

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर हेडलाइन बन रहे हैं, सुर्खियों में हैं, चर्चा में हैं. लेकिन किसी कल्याणकारी योजना के लिए नहीं, एक राज्य के सीएम फूहड़ बयानों के कारण खबर बन रहे हैं. दरअसल, मनोहर लाल खट्टर ने कश्मीरी लड़कियों से जुड़ा एक ऐसा बयान दिया था, जो ट्विटर या फेसबुक पर सबसे निचले स्तर के ट्रोल देते हैं. खट्टर कश्मीरी लड़कियों को बहू बनाने की बात कर रहे थे. अब सोशल मीडिया सीएम खट्टर को खरी-खरी सुना रहा है.

Loading...

उमर खालिद ने लिखा, ‘’जब सीएम ऐसे हैं तो ट्रोल की क्या जरूरत?’’

एक ट्विटर यूजर ने कविता लिख दी और अपनी कविता में उसने लिखा, ‘‘खट्टर-कट्टर है.’’

ये भी पढ़ें : कश्मीरी लड़कियों पर फूहड़  टिप्पणी को मजाक बताकर ‘फंसे’ CM खट्टर

मामला क्या है?

दरअसल न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें सीएम खट्टर के दिए एक बयान के बाद विवाद हो गया था. लेकिन विवाद के बाद एएनआई ने अपना पहला वीडियो वापस ले लिया और दूसरा जारी किया. दरअसल पहले बयान में जंप कट था यानी बयान का कुछ हिस्सा गायब था. दूसरे वीडियो में खट्टर कह रहे हैं.

‘‘इस हरियाणा का नाम बदनाम था कि ये लड़कियों को मारने वाला प्रदेश है. हमने अभियान चलाया. जो लड़कियों की संख्या 1000 लड़कों के पीछे 850 थी वो लड़कियों की संख्या 1000 लड़कों के पीछे 933 हो गई. ये बहुत बड़ा काम है. ये समाज परिवर्तन का काम है. कोई भी बुजुर्ग या जवान इस बात को समझेगा. आने वाले दिनों में ऐसा भी हो सकता है कि लड़कियों की संख्या लड़कों से ज्यादा हो जाए. पहले धनखड़ जी ने कहा कि बिहार से मंगानी पड़ेंगी. अब कुछ लोग कह रहे हैं कि कश्मीर खुल गया वहां से ले आएंगे. मजाक की बात अलग है लेकिन समाज में एक रेश्यो ठीक होगी तो संतुलन ठीक बैठेगा.’’

ये भी पढ़ें : डटे हैं डोभाल,शोपियां के बाद अनंतनाग में लोगों से मुलाकात 

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सोशलबाजी section for more stories.

    Loading...