Valentine’s Day:फूलों का नहीं,इस बार कैंडी और पिकल बुके करें गिफ्ट
Valentine’s Day:फूलों का नहीं,इस बार कैंडी और पिकल बुके करें गिफ्ट
(फोटो: iStock)

Valentine’s Day:फूलों का नहीं,इस बार कैंडी और पिकल बुके करें गिफ्ट

प्यार के पंछियों का वार्षिक त्योहार वैलेंटाइन डे एक बार फिर गया है. मॉल से लेकर सड़क तक पर कपल्स ने कब्जा कर लिया है. गिफ्ट शॉप से लेकर मॉल तक का बिजनेस तो इस कदर फल-फूल रहा है कि क्या बताएं.

इन दिनों चॉकलेट के साथ-साथ एक और चीज भारी डिमांड में होती है, वो है फूल. फिर चाहे एक गुलाब हो या पूरा गुलदस्ता, आशिकों में इनकी डिमांड काफी बढ़ जाती है. लेकिन जनाब, अब ये बात पुरानी हो चुकी है.

आजकल मार्केट में एक से बढ़कर एक बुके आए हैं, जिन्हें आप इस वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को दे सकते हैं. अगर आपका पार्टनर फूडी है, तब तो फिर तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा.

डोनट बुके

जिसके भी पार्टनर का 'स्वीट टूथ' हो, वो बिना कुछ सोचे-समझे ये बुके उसे खरीदकर उन्हें दे सकता है. पसंद आने की गारंटी है!

(फोटो: iStock)

पिकल बुके

ये नाम थोड़ा सुनने में अजीब लग रहा होगा, लेकिन आजकल ये काफी वायरल हो रहा है. अचार के शौकीनों के लिए नया बुके मार्केट में आया है. पार्टनर को पसंद हो तो जरूर दें!

(फोटो: ट्विटर/@maryalice_mo)

कैंडी बुके

बचपन की यादें ताजा करनी हों, तो ये बुके दें अपने पार्टनर को. प्यार की मिठास वैलेंटाइन डे के बाद भी जारी रहेगी.

(फोटो: iStock)

ये भी पढ़ें : वैलेंटाइन डे पर दिखना है हसीन, तो आजमाएं ये टिप्स 

चिकन नगेट बुके

हर नॉन-वेजिटेरियन का फेवरेट स्नैक है चिकन नगेट्स! तो अगर आपकी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड (क्योंकि सिर्फ लड़कियों को गिफ्ट क्यों मिले?) नॉन-वेजिटेरियन है, तो इससे बेहतर बुके आपको ढूंढने से भी नहीं मिलेगा. चिकन नगेट से अच्छा और टेस्टी कुछ नहीं होता दोस्तों!

फ्रूट बुके

अगर आपका पार्टनर फिटनेस फ्रीक हैं और आप चिकन-चॉकलेट देकर उन्हें अनफिट नहीं करना चाहते, तो ताजा फलों का एक गुलदस्ता बनवाकर उन्हें दें.

(फोटो: iStock)

ये भी पढ़ें : वैलेंटाइन वीक पर माशूका के साथ डेटिंग से पहले मूड बना लीजिए

(My रिपोर्ट डिबेट में हिस्सा लिजिए और जीतिए 10,000 रुपये. इस बार का हमारा सवाल है -भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कैसे सुधरेंगे: जादू की झप्पी या सर्जिकल स्ट्राइक? अपना लेख सबमिट करने के लिए यहां क्लिक करें)


Follow our खुल्लम खुल्ला section for more stories.

    वीडियो