ADVERTISEMENTREMOVE AD

पाकिस्तान की ये लड़की कौन है, जो लता के गाने पर डांस कर बन गई सोशल मीडिया स्टार

Pakistani girl Ayesha Viral dance: वायरल लड़की आयशा के टिक टॉक पर हैं 175000 से ज्यादा फॉलोअर्स.

Published
वायरल
3 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

पाकिस्तान (Pakistan) की एक लड़की आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई है. एक शादी में लता मंगेशकर के गाने पर थिरकती इस लड़की ने जब मस्ती में डांस किया होगा, तो सोचा भी नहीं होगा कि वो रातोंरात इस तरह मशहूर हो जाएगी. 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर थिरकती इस लड़की की पुकार लाखों लोगों ने सुन ली और अब उसकी तरह वीडियो बनाकर कई सेलेब्स भी शेयर कर रहे हैं.

इस लड़की के वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. जिसे देखो वही लड़की के डांस को कॉपी कर उस पर रील्स बना रहा है. इस लड़की को देखकर सबके मन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिर ये लड़की कौन है?

ADVERTISEMENTREMOVE AD

कौन है ये पाकिस्तानी लड़की?

पाकिस्तान की इस लड़की का नाम आयशा (Ayesha) है. इंस्टाग्राम पर आयशा ने 15 पोस्ट शेयर किए हैं और उनके पांच लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनकी टाइमलाइन पर आखिरी वीडियो ब्लैक ड्रेस पहने हुए उनकी फोटो है. इससे पहले उन्होंने शादी फंक्शन में डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर किया था, वही वीडियो जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा गया. उनके डांस मूव्स ने ने लोगों का दिल जीत लिया है.

आयशा के टिक टॉक पर हैं 175000 से ज्यादा फॉलोअर्स

आयशा (Ayesha) के इस वीडियो को अब तक 14 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इसके अलावा आयशा के टिकटॉक पर भी 175000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. आयशा (Ayesha) ने अपने डांस का ये वीडियो 11 नवंबर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जो शादी में शूट किया गया था. आयशा का वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा गया. वायरल वीडियो में आयशा कुर्ती और पैंट सूट में दिख रही हैं. ओपन हेयर और ग्लोइंग मेकअप में आयशा की खूबसूरती के भी लोग कायल हो रहे हैं.

आयशा (Ayesha) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'मैं खुद से प्यार करती हूं और मुझे सच में परवाह नहीं है. सो प्लीज कोई बुरा कमेंट न करें.' वीडियो वायरल होने के बाद आयशा सेलेब्रिटी बन गई हैं, पाकिस्तान के एक लोकल चैनल पर उनका इंटरव्यू लिया है, जिसमें उन्होंने इस डांस के बारे में कई अहम बातें बताईं-

मेरी दोस्त की शादी में मुझे कुछ लोगों ने डांस करने को कहा तो मैंने बिना प्रैक्टिस के अपनी दोस्त के कहने पर डांस कर दिया, मुझे इस वीडियो के वायरल होने की खबर भी कुछ दिनों के बाद पता चली. इस वीडियो के वायरल होने से मेरे 3 लाख फॉलोअर बढ़ गए.

आयशा मॉडलिंग करती हैं, इस वीडियो के वायरल होने का उनको अंदाजा भी नहीं था, वो कहती हैं उन्होंने तो सिर्फ अपनी दोस्त की शादी की खुशी में डांस किया. आयशा मे तीन दिन पहले एक और डांस का वीडियो शेयर किया था. यू ट्यूब पर शेयर इस वीडियो को भी लाखों लोगों ने देखा है.

कई नामी लोगों ने भी आयशा (Ayesha) को कॉपी करते हुए अपने वीडियो बनाए हैं. (Arsalaam Khan) नाम के एक लड़के ने भी इसी गाने पर वीडियो बनाया है. अर्सलन खान ने मेरा दिल ये पुकारे आजा का रीमेक निकाला तो ये भी जमकर वायरल हो गया.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

उर्फी जावेद ने भी इस गाने पर अपने अंदाज में परफॉर्म किया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×