पापा शिखर धवन के ‘गंजेपन’ को दूर करने के लिए बेटे जोरावर का नुस्खा

आज इंटरनेट पर आपको इससे ज्यादा क्यूट वीडियो नहीं दिखाई देगा. 

Updated29 Jan 2019, 08:08 AM IST
वायरल
2 min read

टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन अक्सर अपनी फैमिली के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं. खासकर उनके बेटे जोरावर के फोटो और वीडियो तो अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. अब ऐसे में जोरावर का एक और वीडियो मार्केट में आया है. शिखर धवन ने खुद ये क्यूट वीडियो शेयर किया है जिसमें वो और जोरावर मिलकर जमकर मस्ती कर रहे हैं.

इस वीडियो में जोरावर अपने पापा शिखर धवन के कंधे पर बैठे हैं और उनके सिर पर नमक डाल रहे हैं. शिखर धवन जोर-जोर से हंस रहे हैं और कह रहे हैं कि, “जो लोग ऊपर से गंजे हैं उनके लिए ये रेसिपी है, आप नमक डालिए तो बाल आ जाएंगे ”

धवन ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. धवन ने कैप्शन में लिखा है, “जोरावर, द ग्रेट ने बाल उगाने का एक नया फॉर्मूला खोज लिया है. जानिए कैसे आपके गिरते बाल इस जादुई तरीके से ठीक हो सकते हैं. बाल बाल बचे! ”

शिखर धवन का ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इससे पहले भी धवन अपने परिवार के साथ मस्ती वाले फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

आपको बता दें कि शिखर धवन फिलहाल न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा हैं. शिखर धवन इस वक्त काफी अच्छी फॉर्म में हैं. अब तक वनडे सीरीज के तीन मैचों में शिखर धवन ने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. धवन ने 84.50 की औसत से 169 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने दो अर्धशतक लगाए हैं. 5 मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने 3-0 से अजेय बढ़त बना ली है. भारत ने 10 साल बाद कीवी धरती पर कोई सीरीज जीती है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच अब चौथा मैच 31 जनवरी को हेमिल्टन में खेला जाएगा.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 29 Jan 2019, 07:56 AM IST

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!