पापा शिखर धवन के ‘गंजेपन’ को दूर करने के लिए बेटे जोरावर का नुस्खा
शिखर धवन और उनके बेटे जोरावर का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है
शिखर धवन और उनके बेटे जोरावर का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है(फोटो: Twitter Grab)

पापा शिखर धवन के ‘गंजेपन’ को दूर करने के लिए बेटे जोरावर का नुस्खा

टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन अक्सर अपनी फैमिली के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं. खासकर उनके बेटे जोरावर के फोटो और वीडियो तो अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. अब ऐसे में जोरावर का एक और वीडियो मार्केट में आया है. शिखर धवन ने खुद ये क्यूट वीडियो शेयर किया है जिसमें वो और जोरावर मिलकर जमकर मस्ती कर रहे हैं.

इस वीडियो में जोरावर अपने पापा शिखर धवन के कंधे पर बैठे हैं और उनके सिर पर नमक डाल रहे हैं. शिखर धवन जोर-जोर से हंस रहे हैं और कह रहे हैं कि, “जो लोग ऊपर से गंजे हैं उनके लिए ये रेसिपी है, आप नमक डालिए तो बाल आ जाएंगे ”

धवन ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. धवन ने कैप्शन में लिखा है, “जोरावर, द ग्रेट ने बाल उगाने का एक नया फॉर्मूला खोज लिया है. जानिए कैसे आपके गिरते बाल इस जादुई तरीके से ठीक हो सकते हैं. बाल बाल बचे! ”

शिखर धवन का ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इससे पहले भी धवन अपने परिवार के साथ मस्ती वाले फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

आपको बता दें कि शिखर धवन फिलहाल न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा हैं. शिखर धवन इस वक्त काफी अच्छी फॉर्म में हैं. अब तक वनडे सीरीज के तीन मैचों में शिखर धवन ने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. धवन ने 84.50 की औसत से 169 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने दो अर्धशतक लगाए हैं. 5 मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने 3-0 से अजेय बढ़त बना ली है. भारत ने 10 साल बाद कीवी धरती पर कोई सीरीज जीती है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच अब चौथा मैच 31 जनवरी को हेमिल्टन में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें : टीम इंडिया का ये ‘कुलचा’ वर्ल्ड कप 2019 में बंटवाएगा मिठाई!

(My रिपोर्ट डिबेट में हिस्सा लिजिए और जीतिए 10,000 रुपये. इस बार का हमारा सवाल है -भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कैसे सुधरेंगे: जादू की झप्पी या सर्जिकल स्ट्राइक? अपना लेख सबमिट करने के लिए यहां क्लिक करें)


Follow our वायरल section for more stories.

    वीडियो