करतारपुर साहिब गुरुद्वारे का अंदर से दर्शन कीजिए

करतारपुर साहिब गुरुद्वारे का अंदर से दर्शन कीजिए

My रिपोर्ट

वीडियो एडिटर: प्रशांत चौहान

प्रोड्यूसर: आस्था गुलाटी

8 नवंबर को करतारपुर साहिब गुरद्वारा खुलने से पहले 24 अक्टूबर को मेरी बीवी और मुझे वहां जाने का मौका मिला. अभी वहां कंस्ट्रक्शन का बहुत सारा काम चल रहा है. लेकिन जब गुरद्वारे को देखते हैं तो बहुत अच्छा लगता है. ये अनुभव हमारे लिए और अच्छा इसलिए भी था क्योंकि वहां के लोगों ने बहुत अच्छे से हमारी आवभगत की. यहां तक कि सिक्योरिटी एंट्रेंस पर भी लोगों ने हमारा अच्छे से स्वागत किया.

Loading...

जब हम वहां गए तो हमें लोगों ने बहुत प्यार दिया. करतारपुर जाना बहुत अच्छा रहा. 8 नवंबर को होने वाले उद्घाटन समारोह से पहले वहां के लोग पूरी तरह काम में लगे हुए हैं. उन लोगों की मेहनत देख कर हमें अच्छा लगा.

लाहौर में भी लोगों ने हमारा बहुत अच्छे से स्वागत किया, और हमें देख कर वो बहुत खुश भी थे. उन्होंने हमारी काफी मदद की. सभी लोग बहुत मिलनसार थे. इन सभी अनुभवों से हमें बहुत खुशी हुई.

करतारपुर आने का प्लान हम बहुत पहले से कर रहे थे, लेकिन हमने कभी ये नहीं सोचा था कि हमें ऐसे मौके पर करतारपुर आने का मौका मिलेगा. यानी गुरु नानक देव जी की 550 जयंती पर हम करतारपुर आएंगे. हमारा यहां आना सफल हुआ. यहां के लोगों ने हमें बहुत प्यार दिया.

(सभी 'माई रिपोर्ट' ब्रांडेड स्टोरिज सिटिजन रिपोर्टर द्वारा की जाती है जिसे क्विंट प्रस्तुत करता है. हालांकि, क्विंट प्रकाशन से पहले सभी पक्षों के दावों / आरोपों की जांच करता है. रिपोर्ट और ऊपर व्यक्त विचार सिटिजन रिपोर्टर के निजी विचार हैं. इसमें क्‍व‍िंट की सहमति होना जरूरी नहीं है.)

ये भी पढ़ें : सिख श्रद्धालुओं के स्वागत के लिए करतारपुर तैयार: पाक PM इमरान खान

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our My रिपोर्ट section for more stories.

My रिपोर्ट

वीडियो

Loading...