ADVERTISEMENT

My Report- दिल्ली में कश्मीरी युवक को होटल में कमरा देने से क्यों मना किया गया?

होटल के स्टाफ और होटल मालिक का कहना है कि अन्य वजहों से कमरा नहीं दिया जा सका लेकिन दोनों के बयान में थोड़ा फर्क है.

Published

दिल्ली (Delhi) में 22 मार्च को एक कश्मीरी युवक (Kashmiri) को होटल में कमरा देने से सिर्फ इसलिए मना कर दिया गया क्योंकि वह कश्मीरी था. कश्मीरी युवक ने इस घटना का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था. जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ा तो होटल के मालिकों ने भी सफाई पेश की है. होटल के स्टाफ और होटल मालिक का कहना है कि अन्य वजहों से कमरा नहीं दिया जा सका लेकिन दोनों के बयान में थोड़ा फर्क है.

ADVERTISEMENT

दिल्ली पुलिस ने नहीं दिया था ऐसा कोई आदेश

कश्मीरी युवक ने बताया कि मैंने पहले से ही बुकिंग रखी थी. जब मैंने होटल पर पहुंच कर उन्हें अपनी आईडी दिखाई तब फ्रंट डेस्क पर बैठी महिला ने यह कहकर कमरा देने से मना कर दिया कि हम जम्मू कश्मीर की आईडी वालों को कमरा नहीं दे रहें हैं. कश्मीरी युवक ने दावा किया कि जब उसने स्टाफ से इसकी वजह पूछी तो उन्हें बताया गया कि दिल्ली पुलिस ने उन्हें ऐसा करने का आदेश दिया है. जबकि दिल्ली पुलिस कि ओर से ऐसा कोई भी आदेश नहीं पारित किया गया था.

वीडियो में वायरल होटल की फ्रंट डेस्क पर बैठी महिला ने बताया कि कमरा देने से इसलिए मना किया गया क्योंकि एक ही कमरा खाली था जिसका टीवी खराब था उसमें ऐसी नहीं था. गेस्ट ने यह कमरा लेने से मना कर दिया और आईडी देखकर कमरा ना लेने वाली बात गलत है.

कश्मीरी युवक का कहना कि मालिक कहता है टीवी खराब है और यह महिला कहती है कि ऐसी खराब है, इनके तो आपस के बयानों में ही विरोधाभास है. युवक का कहना है कि उन्हें बुरा लग रहा है कि महिला का वीडियो इतना वायरल हो गया उनके खिलाफ उनका निजी तो कुछ है नहीं। लेकिन इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए हमें इसपर विचार करना चाहिए.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, my-report के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  My Report 

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×