My रिपोर्ट: गोरेगांव के लोगों के लिए मुसीबत बन गए हैं ये गड्ढे

My रिपोर्ट: गोरेगांव के लोगों के लिए मुसीबत बन गए हैं ये गड्ढे

My रिपोर्ट

मुंबई की सड़कों पर गड्ढों का होना अब आम बात है. लेकिन गोरेगांव की आरे कॉलोनी को इससे बेहद मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. न्यूजीलैंड हॉस्टल की तरफ जाती सड़क पर जाने वाले लोग देख सकते हैं कि उन रास्तों पर कितने ज्यादा गड्ढे हैं और मॉनसून यानी बारिश के मौसम में यहां हादसे होने का डर और बढ़ जाता है. आने-जाने वाले लोग और आस-पास रहने वाले लोगों को हर साल ये परेशानी झेलनी पड़ती है.

लेकिन कौन सुनेगा? ये सड़क की हालत हर साल होती लेकिन इसके लिए जिम्मेदारी कोई नहीं लेना चाहता.

Loading...

यहां सड़क पर गड्ढे ही गड्ढे हैं, जब मैंने यहां के स्थानीय लोगों से पूछा तो किसी ने कहा कि BMC या प्रशासन के किसी भी विभाग से गड्ढों को भरने की शिकायत करने के बाद भी कोई काम नहीं हो पाया है.

बारिश के दौरान, गड्ढों में पानी भर जाता है और इसके कारण कई बार ट्रैफिक जाम होता है और लोगों को बहुत परेशानी होती है.

मैंने आस-पास के रहने वाले और भी लोगों से बात की है. उन्होंने भी यही दिक्कतें बताई हैं कि उन्हें गड्ढों की वजह से काफी परेशानी होती है. खासकर बारिश के मौसम में उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

‘मैं यही रहता हूं, मैंने तो नहीं लेकिन मेरे सेठ ने शिकायत की है, लेकिन यहां बहुत ज्यादा दिक्कत है हर बार बारिश के वक्त पानी भर जाता है. 
स्थानीय

एक ऑटो ड्राइवर से बात करने पर उन्होंने कहा कि उन्हें यहां सवारी को छोड़ने के लिए आना पड़ा, लेकिन वो आरे कॉलोनी में कभी नहीं आते, अगर कोई पैसे दे तो भी वो यहां नहीं आते हैं.

ये भी पढ़ें : देहरादून: वादा तो था स्वर्ग जैसी होगी गोल्डन मैनर सोसायटी,लेकिन...

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our My रिपोर्ट section for more stories.

My रिपोर्ट
Loading...