ADVERTISEMENTREMOVE AD

अहमदाबाद में realme का पहला ग्लोबल फ्लैगशिप स्टोर, यूजर्स में नई उम्मीदें जगी

तीन-मंजिला फॉर्मेट के साथ, स्टोर ग्राहकों को एक निर्बाध और निरंतर अनुभव प्रदान करता है.

Published
न्यूज
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
ADVERTISEMENTREMOVE AD

(आईएएनएस)। ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी (Realme) ने भारत में कंपनी की गो प्रीमियम रणनीति को पूरा करने और प्रमुख मेट्रो और टियर 2 शहरों में ऑफलाइन उपस्थिति को मजबूत करने के लिए अहमदाबाद में अपना पहला वैश्विक, प्रीमियम फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च किया है।

13,000 वर्ग फुट में फैला यह अत्याधुनिक फ्लैगशिप स्टोर यूजर्स के लिए स्मार्टफोन और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ऑफ थिंग्स (एआईओटी) प्रोडक्ट्स में लेटेस्ट इनोवेशन्स लाता है।

रियलमी इंटरनेशनल बिजनेस ग्रुप के अध्यक्ष, रियलमी के उपाध्यक्ष और रियलमी इंडिया के सीईओ, माधव शेठ ने कहा, पहले दिन से, रियलमी ने दूसरों से आगे छलांग लगाने की हिम्मत की है और उद्योग को बाधित किया है। हमने गुजरात के बाजार में जबरदस्त वृद्धि देखी है, ऑफलाइन बिक्री में यह शीर्ष 4 ब्रांड के रूप में उभर रहा है।

शेठ ने कहा कि अहमदाबाद में रियलमी के पहले ग्लोबल फ्लैगशिप स्टोर का लॉन्च भारतीय बाजार में इसकी गहरी उपस्थिति और ग्राहकों के लिए शानदार, बीस्पोक और अत्याधुनिक ऑफलाइन अनुभव लाने का एक प्रमाण है।

रियलमी ने पहले ग्लोबल फ्लैगशिप स्टोर की स्थापना और संचालन में क्षेत्र की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में से एक, पूजारा टेलीकॉम के साथ भागीदारी की है।

स्टोर की सजावट प्रकृति से आधुनिक और सौंदर्यपूर्ण है, एक लाइन लाइटिंग डिजाइन के साथ जो भविष्य में ले जाने की भावना पैदा करती है।

तीन-मंजिला फॉर्मेट के साथ, स्टोर ग्राहकों को एक निर्बाध और निरंतर अनुभव प्रदान करता है।

इसमें रियलमी टेकलाइफ जोन भी है, जो अपने लेटेस्ट एआईओटी प्रोडक्ट्स जैसे स्मार्ट वियरेबल्स और हियरेबल्स, लैपटॉप और टैबलेट्स, स्मार्ट टीवी, स्मार्ट केयर प्रोडक्ट्स और स्मार्ट होम डिवाइसेस के साथ कनेक्टेड, फ्यूचरिस्टिक लाइफस्टाइल की शक्ति को प्रदर्शित करता है।

आकर्षक व्यंजनों की पेशकश करने वाला एक बिल्ट-इन रियलमी कैफे यह सुनिश्चित करेगा कि विजिटर्स को एक संपूर्ण और समग्र अनुभव भी मिले।

शेठ ने कहा, मुझे विश्वास है कि यह पहल अहमदाबाद में हमारे नेतृत्व को और मजबूत करेगी और ब्रांड को जनता तक पहुंचाएगी।

रियलमी ने अपनी गो प्रीमियम रणनीति के हिस्से के रूप में 2025 तक अपने कॉर्पोरेट संचालन में नेट-जीरो कार्बन उत्सर्जन और लैंडफिल के लिए जीरो अपशिष्ट का लक्ष्य निर्धारित किया है।

कंपनी ने कहा कि टिकाऊ जीवन को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता अहमदाबाद में रियलमी के ग्लोबल फ्लैगशिप स्टोर में भी दिखाई देती है, जिसमें स्थिरता के साथ प्रौद्योगिकी के संलयन का पता लगाने के लिए एक ई-वेस्ट रीसाइक्लिंग बॉक्स है।

भविष्य में, रियलमी गुजरात में प्रमुख क्षेत्रीय खुदरा विक्रेताओं के साथ साझेदारी करेगा ताकि राज्य भर में अपनी मेनलाइन उपस्थिति का विस्तार किया जा सके।

वर्तमान में, रियलमी के पास भारत में 40,000 से अधिक खुदरा स्टोर और 300 अनन्य स्टोर हैं और 2022 में 50,000 प्लस खुदरा स्टोर तक पहुंचने का लक्ष्य है।

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×