ADVERTISEMENTREMOVE AD

बिहार: सीतामढ़ी में जहरीली शराब से 5 मौतों का दावा, 2 गिरफ्तार, पुलिसवाले भी सस्पेंड

पुलिस ने एक मौत की पुष्टि की है, लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि कई लोगों ने एक साथ शराब पी थी जिसके बाद मौत हो गई.

Published
न्यूज
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

बिहार (Bihar) में छठ पूजा पर एक दर्दनाक खबर सामने आई है. सीतामढ़ी के बाजपट्टी थाना इलाके के नरहा कला गांव में जहरीली शराब पीने से कथित तौर पर 5 लोगों की मौत का दावा किया जा रहा है. हालांकि, पुलिस ने एक ही मौत की पुष्टि की है, लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि सभी ने एक साथ शराब पी थी जिसके बाद सभी की संदिग्ध परिस्थितियो में मौत हो गई.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

जानकारी के मुताबिक महुआइन में 16 नवंबर की शाम सभी ने एक साथ बैठकर शराब पी थी, जिसके बाद सभी की तबीयत बिगड़ने लगी और गांव वालों के अनुसार उनकी मौत भी हो गई.

मृतकों में से दो लोगों के शव का परिजनों ने पुलिस जांच से पहले ही दाह संस्कार करा दिया, जबकि एक शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल पाएगा.

मामले में FIR दर्ज, 2 लोग गिरफ्तार, पुलिसवाले भी सस्पेंड

पुपरी डीएसपी विनोद कुमार ने मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि बाजपट्टी थाना इलाके में पुलिस को रात 12.30 से 1 के बीच में सूचना मिली कि नरहा कला के रहने वाले 2 लोगों का इलाज सीतामढ़ी अस्पताल में किया जा रहा है. इसकी सूचना पर जब पुलिस वहां गई तो अवधेश राय नाम के एक व्यक्ति को मृत पाया गया. इसका शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा चुका है.

डीएसपी विनोद कुमार ने कहा कि सीतामढ़ी के पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में नरहा कला और इसके आस पास के गावों में छापेमारी की गई जिसमें 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया और उनके पास से कुछ सामग्री बरामद हुई.

सीतामढ़ी एसपी मनोज तिवारी के अनुसार, मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इसके अलावा चौकीदार और संबंधित पुलिस पदाधिकारी को सस्पेंड भी किया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. घटना से पूरे गांव में मातम का माहौल है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×