ADVERTISEMENTREMOVE AD

ED ने नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रमुख फारूक अब्दुल्ला को फिर जारी किया समन

Breaking News Today Live Updates: देश और दुनिया की तमाम खबरों के LIVE अपडेट यहां पढ़िए.

story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

Breaking News in Hindi Today Live Updates: देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए पढ़ें क्विंट हिंदी का लाइव ब्लॉग. विदेश की कोई खबर हो या देश की राजनीति में कोई हलचल, मनोरंजन की दुनिया से लेकर खेल तक सबकुछ एक जगह पर.

10:30 PM , 12 Feb

बीजू जनता दल (BJD) ने देबाशीष सामंतराय और सुभाशीष खुंटिया को राज्यसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के रूप में घोषित किया.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENTREMOVE AD
10:28 PM , 12 Feb

सीएम अरविंद केजरीवाल के अयोध्या राम मंदिर दर्शन को लेकर बीजेपी नेता मनोज तिवारी का तंज

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के अयोध्या राम मंदिर दौरे पर बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा, "मैं इस बात से हैरान नहीं हूं कि वह रंग बदलने में बड़े-बड़े माहिर गिरगिटों को पीछे छोड़ दिए. क्या उनके विचार वही हैं जो उस INDIA गठबंधन के हैं जिसका वह हिस्सा हैं, वह गठबंधन जो सनातन धर्म की तुलना बीमारियों से करता है और वह गठबंधन जो सनातन धर्म को नष्ट करने के लिए साजिश कर रहा है?. क्या वह अरविंद केजरीवाल असली हैं, या ये वाला चेहरा असली है.उनकी नानी कहा करती थी कि मस्जिद को तोड़कर राम नहीं आ सकते? राम नहीं आ सकते तो दर्शन किसका वह करने गए थे? या क्या उन्हें लगता है कि वह जब चाहें लोगों की भावनाओं के साथ खेल सकते हैं?''

0
9:47 PM , 12 Feb

किसानों के 'दिल्ली चलो' विरोध प्रदर्शन के आह्वान पर दिल्ली-हरियाणा सीमा के सिंघू बॉर्डर पर बैरिकेडिंग की गई.

ADVERTISEMENT
8:45 PM , 12 Feb

प्रधानमंत्री के UAE दौरे पर भारत में यूएई के राजदूत अब्दुलनासिर जमाल अलशाली बोले

भारत में यूएई के राजदूत अब्दुलनासिर जमाल अलशाली ने पीएम मोदी की आगामी यूएई यात्रा पर कहा, "यह दौरा बहुत महत्वपूर्ण है. यह इस (भारत-यूएई) संबंध में बहुत महत्वपूर्ण है. हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि प्रधानमंत्री (मोदी) विश्व सरकार शिखर सम्मेलन में हमारे अतिथि के तौर पर यूएई आएं और बीएपीएस मंदिर का उद्घाटन करें. मुझे यकीन है कि यह संबंध को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा."

ADVERTISEMENTREMOVE AD

Published: 12 Feb 2024, 7:57 AM IST
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×