ADVERTISEMENTREMOVE AD

BJP हेडक्वाटर से PM मोदी बोले- "आज सबका साथ-सबका विकास के भावना की जीत हुई"

Today's Breaking News Live: देश और दुनिया की तमाम खबरों के LIVE अपडेट यहां पढ़िए.

story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

BJP हेडक्वाटर से PM मोदी बोले- "आज सबका साथ-सबका विकास के भावना की जीत हुई"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "... आज की विजय ऐतिहासिक है, अभूतपूर्व है. आज सबका साथ, सबका विकास की जीत हुई है...आज ईमानदारी, पारदर्शिता और सुशासन की जीत हुई है. आज आत्मनिर्भर भारत का संकल्प जीत गया है, वंचितों को तरजीह देने का विचार जीत गया है, देश के विकास के लिए राज्यों के विकास का विचार जीत गया है."

" इस चुनाव में देश को जातियों में बांटने की बहुत कोशिशें हुई लेकिन मैं लगातार कह रहा था कि मेरे लिए देश में 4 जातियां ही सबसे बड़ी जातियां है. जब मैं इन 4 जातियों की बात करता हूं तब हमारी नारी, युवा, किसान और हमारे गरीब परिवार इन 4 जातियों को सशक्त करने से ही देश सशक्त होने वाला है..."
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा, "... चुनाव के नतीजों ने एक और बात स्पष्ट की है कि देश का युवा सिर्फ और सिर्फ विकास चाहता है. जहां भी सरकारों ने युवाओं के खिलाफ काम किया है वे सरकारें सत्ता से बाहर हुई है, चाहे राजस्थान, छत्तीसगढ़ या तेलंगाना हो... इन तीनों राज्यों में सत्ता में बैठे दल अब सत्ता से बाहर हैं..."

"... मैं अक्सर कहता था कि नारी शक्ति यह ठान कर निकली है कि बीजेपी का परचम लहराएंगी... आज नारी शक्ति वंदन अधिनियम ने देश की माताओं-बेटियों के मन में नया विश्वास जगाया है... "मैं हमेशा भविष्यवाणियों से दूर रहा... मैंने कभी बड़े वादे या घोषनाएं नहीं की लेकिन इस बार मैंने चुनाव में अपना यह नियम भी तोड़ दिया. मैंने राजस्थान को लेकर यह भविष्यवाणी की थी कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार लौटकर नहीं आएगी...""
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "कुछ लोग तो कह रहे हैं आज की इस हैट्रिक ने 2024 की हैट्रिक की गारंटी दे दी है."

"मैं आज हर बीजेपी कार्यकर्ता से आग्रह करूंगा कि आज से आपको मोदी की गारंटी वाली गाड़ी के आगे चलना है... जहां दूसरों से उम्मीद खत्म होती है वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है"
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
7:33 PM , 03 Dec

तेलंगाना के मुख्यमंत्री और BRS प्रमुख के. चंद्र शेखर राव ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपा

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENTREMOVE AD
7:14 PM , 03 Dec

"देश ने समझ लिया है कि अगर कोई गांव को कोई मजबूती दे सकता है तो वह PM नरेंद्र मोदी"

पार्टी हेडक्वाटर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा, "इस चुनाव के नतीजों ने स्पष्ट संदेश दिया है कि देश ने समझ लिया है कि अगर कोई गांव को कोई मज़बूती दे सकता है तो वह PM नरेंद्र मोदी हैं. इन नतीजों ने संदेश दिया है कि गरीब, पिछड़े, अनुसूचित जाति, जनजाति को कोई सम्मान दे सकता है तो वह प्रधानमंत्री मोदी हैं."

"बीजेपी जब भी कोई चुनाव लड़ती है चाहे राज्य का चुनाव हो या देश का चुनाव हो, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा नेतृत्व को संभाला है और उस चैलेंज को स्वीकार किया है"
बीजेपी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा
0
7:08 PM , 03 Dec

BJP हेडक्वाटर में जीत पर जश्न, नड्डा का संबोधन जारी, मंच पर PM मोदी मौजूद

बीजेपी दफ्तर में जश्न का दौर जारी है. चार में से 3 चुनावी राज्य में जीत के बाद पार्टी कार्यकर्त्ता खुशी में डूबे है. बीजेपी दफ्तर में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ-साथ पीएम मोदी मौजूद हैं.

ADVERTISEMENT
6:56 PM , 03 Dec

बीजेपी हेडक्वाटर में जश्न जारी, PM मोदी- अमित शाह और जेपी नड्डा पहुंचें

ADVERTISEMENTREMOVE AD

Published: 03 Dec 2023, 7:10 AM IST
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×