ADVERTISEMENTREMOVE AD

MP: भोपाल में SI ने पत्नी-बेटे को गला रेतकर मारा, खुद की आत्महत्या

Bhopal SI Suicide: मृतक कृष्णा के परिजनों का आरोप है कि किसी चौथे व्यक्ति ने आकर हत्या की है.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल स्थित पुलिस मुख्यालय (PHQ) में तैनात एक सब इंस्पेक्टर ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है. मृतक सब इंस्पेक्टर की पहचान सुरेश तायडे (32) के रूप में हुई है. पुलिस को उसका शव शनिवार सुबह 10 बजे हबीबगंज रेलवे स्टेशन के आगे मिसरोद इलाके में रेलवे ट्रैक पर मिला.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
हमें उनकी पत्नी और 2 साल के बच्चे के शव मिले हैं जबकि सुरेश का रेलवे ट्रैक पर शव मिला है. मामले की जांच कर रहे हैं. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है.
सुरेश कुमार दामले, ACP

जानकारी के अनुसार, सुरेश खागुड़ा 2017 बैच के पुलिस अधिकारी थे. वो आगर मालवा जिले के निवासी थे और पिछले 5 साल से भोपाल के राजवैद्य कॉलोनी कोलार में किराए पर रह रहे थे.

पुलिस के मुताबिक, मकान पर बाहर से ताला लगा हुआ था, लेकिन घर के अंदर टीवी ऑन था. आवाज देने पर जब कोई जवाब नहीं मिला तो कुंडी तोड़कर घर में एंट्री की गई. इस दौरान घर के अंदर सुरेश की पत्नी कृष्णा (28) और बेटे इवान (2) का खून से लथपथ शव मिला. साथ ही, पास में ही मीट काटने वाला चाकू पड़ा हुआ था.

पुलिस का मानना है कि इसी चाकू से हत्या की गई है. कृष्णा राजगढ़ की रहने वाली थी. सुरेश UPSC की तैयारी भी कर रहा था. आशंका है कि सुरेश ने आत्महत्या करने से पहले पत्नी और बेटे की गला काटकर हत्या की. हालांकि, मृतक कृष्णा के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

कृष्णा के भाई का कहना है कि पूरा परिवार बहुत प्रेमपूर्वक रहता था. बहन ने कभी भी जीजा को लेकर कोई शिकायत नहीं की. परिजनों का आरोप है कि किसी चौथे व्यक्ति ने आकर हत्या की है.

5 साल पहले हुई थी शादी

मृतक सुरेश के पड़ोसी ने कहा, "कृष्णा और बच्चा काफी खुशमिजाज थे. हमेशा हमसे आकर बातचीत करते थे. सुरेश ने कभी बातचीत नहीं की. घर में भी कभी लड़ने की आवाज नहीं आई. बताया जा रहा है कि सुरेश और कृष्णा का विवाह पांच साल पहले हुआ था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×