ADVERTISEMENT

बिहार: रानीगंज में पत्रकार को मारी गई गोली, भीड़ ने हमलावर को पीटा

पुलिस को पहले ही शिकायत कर दी गई, धमकियों के सबूत भी दिए थे लेकिन पुलिस ने तब कोई कार्रवाई नहीं की थी.

Updated
<div class="paragraphs"><p>  प्रतीकात्मक तस्वीर</p></div>
i

बिहार (Bihar) में एक बार फिर एक पत्रकार को निशाना बनाया गया है. बदमाश ने अररिया (Araria) के स्थानीय पत्रकार पर गोली चला दी जिसके बाद बिहार पुलिस (Bihar Police) पर कानून व्यवस्था को लेकर फिर सवाल खड़े हो गए हैं. हालांकि गोली मारने के बाद बदमाश को भीड़ ने घेर कर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. अब पत्रकार और आरोपी दोनों पुलिस की देखरेख में अस्पताल में भर्ती हैं.

ADVERTISEMENT

क्या है पूरा मामला?

यह मामला अररिया के रानीगंज का है, जहां सन्मार्ग नाम के अखबार के पत्रकार को रविवार शाम घर लौटते वक्त गोली मार दी गई. गोली पत्रकार बलराम विश्वास की कमर में जा लगी है जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल बलराम गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

स्थानीय पत्रकारों ने बताया कि बलराम को पहले से ही धमकियां मिल रही थी, इस बात की शिकायत भी पुलिस से पहले ही कर दी गई थी. यहां तक की थाने में बलराम को मिल रही खुली धमकियों के सारे सबूत भी पुलिस को दे दिए गए थे. आवेदन भी दिया गया था, जिसमें बताया गया कि फेसबुक पर आरोपी खुलेआम गोली मारने की धमकी दे रहा था. उसके बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

इस घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने गोली मारने वाले शख्स को घेर लिया और उसकी मौके पर ही जमकर पिटाई कर दी जिसके बाद खुद आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब पुलिस की देखरेख में दोनों का इलाज चल रहा है.

क्यों मारी गई पत्रकार को गोली?

रानीगंज की पुलिस को पूरी घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने बताया कि यह आपसी रंजिश का मामला है. दोनों में किसी विवाद के चलते बलराम को गोली मारी गई है. आरोपी का नाम सुमन साह बताया गया है. गोली मारने के बाद भाग रहे आरोपी को भीड़ ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया किया है. फिलहाल पुलिस की देखरेख में अररिया अस्पताल में दोनों का इलाज चल रहा है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT