ADVERTISEMENTREMOVE AD

Bihar: औरंगाबाद में कार पार्किंग को लेकर खूनी वारदात, 4 की मौत- 2 घायल

अपराधियों की गोली से मरने वाले की पहचान नबीनगर थाना के महुअरी गांव निवासी रामशरण चौहान(60) के रूप में की गई है.

Updated
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

बिहार (Bihar) के औरंगाबाद में एक खूनी वारदात में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

क्या है मामला?

दरअसल, औरंगाबाद के नबीनगर थाना क्षेत्र में तेतरियां मोड़ के पास एक होटल है. रिपोर्ट के मुताबिक, होटल के आगे कार पार्किंग को लेकर दुकानदार और कार सवार युवकों के बीच बहस हो गई थी, जिसके बाद उनमें झड़प हो गई. इसी दौरान कार सवार एक युवक बाहर निकला और पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

कार सवार के पिस्टल से निकली गोली दुकानदार को तो नहीं लगी लेकिन उसके पास खड़े दूसरे व्यक्ति को लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई. इस गोलीबारी के बाद आसपास के लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने कार सवार पांच लोगों पर हमला बोल दिया और उन्हें पीटना शुरू कर दिया.

ग्रामीणों के हमले में कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है.

वहीं, अपराधियों की गोली से मरने वाले की पहचान नबीनगर थाना के महुअरी गांव निवासी रामशरण चौहान(60) के रूप में की गई है.

पार्किंग विवाद को लेकर हुए इस सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही नबीनगर पुलिस मौके पर पहुंची. ग्रामीणों को शांत कराने के बाद पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टममार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग पलामू के हैदरनगर के रहने वाले हैं.

इस मामले पर औरंगाबाद के सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि नबीनगर के तेतरिया के पास होटल के सामने गाड़ी खड़ी करने को लेकर होटल वाले और कार सवारों के बीच बहस हुई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दो FIR दर्ज, छह गिरफ्तार

औरंगाबाद की पुलिस अधीक्षक सपना गौतम मेश्राम ने कहा, “तकनीकी सबूतों के आधार पर मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हमने दो एफआईआर दर्ज की हैं.”

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×