ADVERTISEMENTREMOVE AD

Bihar: नालंदा में पत्रकार को बदमाशों ने मारी गोली, पत्नी संग बाइक से लौट रहे थे घर

Nalanda News: एसपी ने कहा कि थानाध्यक्ष पूरे मामले की जांच में जुटे हैं.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

बिहार (Bihar) के नालंदा में बदमाशों ने सरेआम एक पत्रकार को गोली मार दी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए बिहारशरीफ स्थित सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

क्या है मामला?

जानकारी के अनुसार, दीपक विश्वकर्मा पत्नी के साथ राजगीर से बिहार शरीफ घर बाइक से लौट रहे थे, तभी पहले से घात लगाए अज्ञात बदमाशों ने दंपत्ती का पीछा करना शुरू किया और पीपड़तल चौक के पास ओवरटेक कर गोली मार दी.

बदमाश बाइक से आए थे और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. वारदात के बाद मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी और बदमाशों के जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया.

पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक नालंदा अशोक मिश्रा ने कहा, "दीपक विश्वकर्मा एक न्यूज पोर्टल में काम करते हैं. वो बाइक से पत्नी संग राजगीर से बिहार शरीफ आ रहे थे, जिस वक्त घटना को अंजाम दिया गया है. हमें पहले ये रोड एक्सीडेंट का मामला लग रहा था लेकिन अस्पताल आने पर उनके (पत्रकार) द्वारा बताया गया कि उन्हें गोली लगी है."

डॉक्टरों से बात हुई है, उन्होंने कहा कि मरीज का हालात स्थिर है और उन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है. उनकी पत्नी से बात की गई है लेकिन उन्होंने कुछ विशेष जानकारी नहीं दी है.
अशोक मिश्रा, SP, नालंदा
Nalanda News: एसपी ने कहा कि थानाध्यक्ष पूरे मामले की जांच में जुटे हैं.

पुलिस अधीक्षक नालंदा अशोक मिश्रा

(फोटो: स्क्रीनशॉट फ्रॉम वीडियो)

एसपी ने आगे कहा, "दीपक हम लोगों के पुराने परिचित हैं. उन्होंने कभी नहीं बताया कि उन्हें किसी से इस प्रकार का भय है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. थानाध्यक्ष को जांच की कमान सौंपी गई है. उनके पत्नी से एक बार फिर बात की जाएगी. दीपक के होश में आने पर उनका बयान दर्ज किया जाएगा. हम लोग सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं, जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×