ADVERTISEMENT

ड्रग्स को लेकर शोविक से चैट की बात रिया ने कुबूली: NCB सूत्र 

सोमवार को फिर से दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा और शोविक चक्रवर्ती की मौजूदगी में पूछताछ हो सकती है.

Published
ड्रग्स को लेकर शोविक से चैट की बात रिया ने कुबूली: NCB सूत्र 
i

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को रिया चक्रवर्ती से 6 घंटे तक पूछताछ की. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, ड्रग्स को लेकर शोविक से हुई चैट की बात रिया ने कुबूल कर ली है. हालांकि, ड्रग्स की खरीद-फरोख्त पर रिया ने गोलमोल जवाब दिया है. सूत्रों के मुताबिक,रिया चक्रवर्ती के जवाब से ब्यूरो संतुष्ट नहीं है.

रविवार को रिया चक्रवर्ती से अकेले में पूछताछ की गई, सोमवार को फिर से दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा और शोविक चक्रवर्ती की मौजूदगी में पूछताछ हो सकती है.

ADVERTISEMENT

ड्रग सिंडिकेट का एक्टिव मेंबर है दीपेश सावंत: NCB

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक्शन में नजर आ रही है. अब ब्यूरो ने कहा है कि जो सबूत हाथ लगे हैं उसके मुताबिक, सुशांत का हाउस हेल्पर दीपेश सांवत ड्रग सिंडिकेट का एक्टिव मेंबर है. एनसीबी ने कहा, दीपेश सावंत, सुशांत के घर के हेल्पर और NCB द्वारा एकत्र किए गए डिजिटल सबूतों से यह साफ होता है कि दीपेश हाइ सोसायटी हस्तियों और ड्रग सप्लायर्स से जुड़े ड्रग सिंडिकेट का एक एक्टिव मेंबर है.

ड्रग एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को मुंबई की एक अदालत ने रविवार को अभिनेता के घरेलू सहायक दीपेश सावंत को 9 सितंबर तक के लिए 3 दिन की हिरासत में लेने की मंजूरी दे दी है. एनसीबी द्वारा 9 सितंबर तक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और उनके हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा सावंत को हिरासत में लिए जाने की मंजूरी कोर्ट से प्राप्त करने के बाद शनिवार को देर शाम दीपेश को गिरफ्तार किया गया था. ड्रग मामले में इनके तार जुड़े होने को लेकर पर्याप्त सबूत मिलने के बाद एनसीबी ने शोविक, मिरांडा और सावंत पर अपना शिंकजा कसा.

एक अन्य आरोपी अब्दुल बासित परिहार के यह खुलासा करने के बाद कि शोविक उसके माध्यम से ड्रग्स की खरीदता था, उन्हें एनसीबी ने गिरफ्तार किया. रविवार सुबह एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को भी तलब किया. जांचकर्ताओं ने उनसे पूछताछ की और अब इनकी योजना इस मामले में गिरफ्तार सभी आरोपियों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ करने की है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, news और crime के लिए ब्राउज़ करें

ADVERTISEMENT
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×