हैवानों ने 3 साल की मासूम को अगवा कर किया गैंगरेप,फिर काट डाला सिर

हैवानों ने 3 साल की मासूम को अगवा कर किया गैंगरेप,फिर काट डाला सिर

क्राइम

वीडियो एडिटर: आशुतोष भारद्वाज

झारखंड के जमशेदपुर में एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है. दो वहशी दरिंदों ने 3 साल की एक मासूम बच्ची को रेलवे स्टेशन से अगवा किया. फिर उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया. फिर हैवानियत की हद पार करते हुए बच्ची का सिर काट कर अलग कर दिया. पुलिस ने मंगलवार रात टेल्को थाना क्षेत्र से मासूम का सिर कटा शव बरामद किया. इस मामले में दो मुख्य आरोपियों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Loading...

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया है कि गिरफ्तार आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. इनमें से एक आरोपी 2015 में बच्चे की किडनैपिंग और हत्या करने की कोशिश के मामले में जेल की सजा काट चुका है.

 गिरफ्तार आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.
गिरफ्तार आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.
(फोटो: ANI)

अगवा करता आरोपी CCTV में हुआ कैद

घटना 25 जुलाई की रात 11.40 बजे की है. बच्ची तब गायब हुई, जब वह टाटानगर रेलवे स्टेशन पर अपनी मां के साथ सो रही थी. उसकी मां भी सो रही थी, इसलिए उसे बच्ची को अगवा किये जाने की भनक नहीं लगी. मां ने अगले दिन बच्चे की खोने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. कथित तौर पर बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि उसे उसके पार्टनर पर शक है, जिसके लिए उसने अपने पति को छोड़ दिया था और उसके साथ पश्चिम बंगाल से झारखंड चली आई थी. बच्ची को अगवा किए जाने की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि आरोपियों में से एक शख्स सोती हुई बच्ची को कंधे में उठाकर ले जा रहा था. गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों में से वह भी शामिल है.

सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि आरोपियों में से एक शख्स सोती हुई बच्ची को कंधे में उठाकर ले जा रहा था.
सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि आरोपियों में से एक शख्स सोती हुई बच्ची को कंधे में उठाकर ले जा रहा था.
(फोटो: CCTV फुटेज स्क्रीनशॉट)
30 जुलाई की शाम पुलिस ने रेलवे स्टेशन के करीब 4 किमी दूर झुग्गी-बस्ती के पास झाड़ियों में बच्ची का क्षत-विक्षत शव प्लास्टिक के बैग से बरामद किया. शव के धड़ से सिर गायब था. रिंकू साहू नाम के शख्स ने बच्ची का अपहरण किया था. कैलाश कुमार ने पूरी वारदात में उसका साथ दिया था.

पुलिस को संदिग्धों तक पहुंचने में सीसीटीवी फुटेज की मदद मिली. पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार हुए 36 साल के शख्स ने दुष्कर्म, गला घोंटकर हत्या और सिर काटने की बात कबूल की है. पुलिस अधीक्षक (रेलवे) एहतेशाम वकारिब ने बताया कि बच्ची के सिर का पता लगाने के लिए डॉग स्क्वॉड की मदद ली गयी. हालांकि अभी तक बच्ची के सिर को ढूंढा नहीं जा सका है.

ये भी पढ़ें - पुणे में ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या

सोशल मीडिया पर आक्रोश

इस घटना को लेकर देश भर में लोगों का गुस्सा फूट रहा है. लोगों ने सोशल मीडिया पर आक्रोश जताया है. बॉलीवुड एक्टर अनुष्का शर्मा ने घटना का जिक्र जरते हुए लिखा है कि "इस अमानवीय जुर्म के बारे में जानकर मैं गुस्से में कांप रही हूं. मैं चाहती हूं कि जल्द से जल्द इस अत्याचार के मामले में इंसाफ मिले. और दोषियों को सजा इतनी कड़ी मिले कि कोई और इस तरह के जघन्य, हैवानी अपराध करने के लिए कतराए !"

एक यूजर ने लिखा कि क्या भारत में एक लड़की बिना डरे सांस ले सकती है?

कई यूजर्स ने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है.

एक यूजर ने कार्टून के जरिए भारत में बच्चियों की सुरक्षा पर कटाक्ष किया

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our क्राइम section for more stories.

क्राइम
    Loading...