ADVERTISEMENT

उत्तर प्रदेश: वाराणसी में स्कूल की बच्ची से रेप के आरोपी पर लगेगा NSA

वाराणसी के एक प्राइवेट स्कूल के परिसर में बच्ची का रेप.

Published
<div class="paragraphs"><p>वाराणसी में स्कूल के अंदर बच्ची से रेप</p></div>
i

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची से रेप के आरोपी पर नेशनल सिक्योरिटी एक्ट (NSA) के तहत कार्रवाई होगी. द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी सिंकु उर्फ अजय कुमार पर वाराणसी के एक प्राइवेट स्कूल के परिसर में 9 साल की बच्ची के यौन उत्पीड़न का आरोप है. पुलिस इस मामले में अब NSA के तहत कार्रवाई शुरू करेगी.

ADVERTISEMENT
वरुणा जोन के डीसीपी, विक्रांत वीर ने बताया कि आरोपी को 26 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था. उसपर NSA के तहत भी मामला दर्ज होगा. मामले की जांच जारी है.

रिपोर्ट के मुताबिक, स्कूल में स्वीपर का काम करने वाले सिंकु ने उस वक्त बच्ची का यौन उत्पीड़न किया, जब वो टॉयलेट गई थी. तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची को अकेला पा कर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया. घर आने पर बच्ची ने पूरी घटना अपनी मां को बताई.

बच्ची के माता-पिता की शिकायत पर, सिगरा पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है.

डीसीपी ने कहा कि आरोपी की पहचान होने के बाद पुलिस की आठ टीमें उसे पकड़ने में सफल रहीं. आरोपी को तीन घंटे के अंदर पकड़ लिया गया था.

SIT करेगी मामले की जांच

वाराणसी पुलिस कमिश्नर, ए सतीश गणेश ने मामले की जांच के लिए स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (SIT) गठित की है, जिसकी अगुवाई डिप्टी पुलिस कमिश्नर विक्रांत वीर करेंगे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT