ADVERTISEMENTREMOVE AD

UP: बिजनेस बढ़ाना था, दूर तक नमकीन पहुंचानी थी तो व्यापारी ने लूट ली बोलेरो

कानपुर से आकर वाराणसी में रहकर पुनीत पिछले कुछ समय से नमकीन का व्यवसाय कर रहा था, चोरी के बाद हुआ गिरफ्तार

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) में एक व्यापारी का एक अजीब ओ गरीब किस्सा सामने आया है. यहां व्यवसाय को बढ़ाने के लिए बोलेरो गाड़ी की जरूरत ने नमकीन व्यवसाई को लुटेरा बना दिया. कानपुर से आकर वाराणसी में रहकर पुनीत पिछले कुछ समय से नमकीन का व्यवसाय कर रहा था.

नमकीन की सप्लाई को और तेजी से आगे बढ़ाने के लिए उसे एक बोलेरो (Bolero) गाड़ी की जरूरत थी, बोलेरो खरीदने के लिए व्यवसाई के पास पैसों की व्यवस्था नहीं थी इस लिए उसने एक बुलेरो गाड़ी को लूट लिया.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

बीते नौ अप्रैल को वाराणसी जनपद के बाबतपुर से एक बोलेरो गाड़ी को बुक किया था. यह गाडी बुक करके यह लोग मिर्जापुर से सटी सीमा पर घूमते रहे. इसके बाद चील थाना क्षेत्र में गाड़ी के ड्राइवर को बांधकर गाड़ी से उतार दिया और गाड़ी लेकर फरार हो गए.

इस घटना में पुनीत के साथ उसका ड्राइवर दीपेंद्र और कानपुर से आए कुछ लुटेरे भी शामिल थे. तफ्तीश में लगी पुलिस को सूचना मिली थी कि पुनीत चोरी की सफेद बोलेरो में आ रहा है, उसके साथ साथ मोटरसाइकिल पर एक व्यक्ति चल रहा है. पुलिस के मुताबिक इनको रोककर चेक करने पर उनकी तलाशी ली गई. तलाशी में उनके पास से एक तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए.

पुलिस के अनुसार पुतीन ने बदमाशों को हायर कर अपने ड्राइवर के साथ बोलेरो गाड़ी की लूट को अंजाम दिया है.

न्यूज इनपुट्स - बृजेंद्र दुबे

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें