ADVERTISEMENT

UP: गोंडा में युवक ने तलवार से परिवार के 4 सदस्यों पर किया हमला, 3 की मौत

लड़की के परिवार वालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी जिससे आरोपी अशोक नाराज हो गया था.

Published
<div class="paragraphs"><p>पुलिस ने आरोपी अशोक पर रखा 50 हजार रुपयों का इनाम&nbsp;</p></div>
i

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा (Gonda) में बुधवार को देर शाम एक युवक ने घर में घुसकर पूरे परिवार पर तलवार से हमला कर दिया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है, जिसे लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ADVERTISEMENT

पुलिस के मुताबिक अशोक नाम का युवक गोंडा स्थित एक कॉलोनी के रेलवे के सेवानिवृत्त कर्मचारी देवी प्रसाद के घर घुसा, घर में देवी प्रसाद की पत्नी पार्वती प्रसाद और दो बेटिया शिंपा और इस्पा भी मौजूद थीं. इन चारों पर अशोक कुमार ने तलवार से हमला कर दिया, जिसमें तीन लोगों की मौत हुई और इस्पा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घर से चिल्लाने की आवाज आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. इस बीच आरोपी मौके से फरार हो गया है. पुलिस को शुरुआती दौर में ये मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है. क्योंकि लड़की के परिवार वालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी, जिससे अशोक नाराज हो गया था.

गोंडा के एसपी संतोष मिश्रा ने बताया कि अभी तक की जांच में ये निकल कर आया है कि ये मामला कथित प्रेम-प्रसंग का लग रहा है, जिसमें एक अशोक नाम का युवक शादी की बात करने पहुंचा था, लेकिन बात बिगड़ने के बाद उसने पूरे परिवार पर हमला कर दिया. अशोक फिलहाल फरार है उसकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है. उसकी सूचना देने वालों को 50,000 रुपयों का इनाम भी दिया जाएगा.

पुलिस ने कहा कि अशोक ने अपनी पहचान छुपाने के लिए काली जैकेट और हेलमेट पहना हुआ था. डीआईजी भी निगरानी के लिए मौके पर पहुंचे हैं. मामले में अन्य लोगों की संलिप्तता पाई जाने पर सभी पर कर्रवाई की जाएगी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT