ADVERTISEMENT

उत्तर प्रदेश: पीलीभीत में नाबालिग से गैंगरेप के बाद हत्या, परिजनों में आक्रोश

पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

Updated
<div class="paragraphs"><p>नग्न अवस्था में खेत में मिली पीड़िता की लाश</p></div>
i

उत्तर प्रदेश (Uttra Pradesh) में लगातार अपराध के कई मामले सामने आ रहे हैं. गैंगरेप के बाद हत्या का मामला एक फिर उत्तर प्रदेश में देखने को मिला है. पीलीभीत के पास एक गांव में किशोरी के साथ पहले गैंगरेप किया गया फिर हत्या करने के बाद उसके शव को नग्न अवस्था में खेत में फेंक दिया गया.

फिलहाल मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है.

ADVERTISEMENT

क्या है पूरा मामला

यूपी के पलीभीत के पास स्थित बरखेड़ा नाम के गांव में एक 16 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. लड़की सुबह कोचिंग के बाद इंटर कॉलेज जाती थी और शाम पांच बजे तक घर लौट जाती थी. लेकिन जब देर शाम तक वो घर नहीं पहुंची तो उसके परिजनों ने पुलिस थाने में जाकर रात 9 बजे शिकायत दर्ज कर दी.

भाई और पिता की द्वारा दी गई सूचना के मुताबिक पुलिस की टीम ने आधी रात को छानबीन की जिसके बाद पुलिस को एक गन्ने के खेत में बालिका का शव नग्नावस्था में खून से लथपथ पड़ा मिला. मौके पर शराब की बोतलें भी दिखी, जिसके बाद मामला गैंगरेप के बाद हत्या का बताया जा रहा है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सच्चाई सामने आएगी.

पुलिस ने शव बरामद करने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और डॉग स्क्वॉड समेत फिंगर प्रिंट की भी चांज की गई जिसके बाद पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है. गांव के ही सचिन नाम के युवक पर बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप के बाद उसे गिरफ्तार किया गया.

परिजनों में आक्रोश, समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री मिलने पहुंचे

इस मामले के बाद गांव में सनसनी फैली है और परिजनों में आक्रोश देखा गया है. सीओ प्रशांत कुमार से परिजन नोकझोंक करते देखे गए. इस बीच परिजनों से मिलने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री हेमराज वर्मा पहुंचे हेमराज वर्मा ने छात्रा के परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया और उन्होंने सीओ से नाराजगी जताते हुए घटना का जल्द खुलासा करने का आग्रह किया. बरखेड़ा के विधायक रहे हेमराज वर्मा ने परिजनों को आश्वस्त किया कि उनके साथ न्याय होगा.

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत सचिन और अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. साथ ही मामले में आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. मौके पर लोगों की भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस फोर्स भी तैनात कर दी गई है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT