ADVERTISEMENT

दिलजीत VS कंगना:पंजाब से मुंबई तक लोगों ने कहा-तूने ‘दिल जीत’ लिया

दिलजीत VS कंगना, बॉलीवुड ने ‘दिलजीत’ की तारीफ की

Published
न्यूज
2 min read
दिलजीत VS कंगना:पंजाब से मुंबई तक लोगों ने कहा-तूने ‘दिल जीत’ लिया

कृषि बिल के खिलाफ किसानों का आंदोलन देश भर में चल रहा है. गुरूदास मान, दिलजीत दोसांझ जैसे बडे़- बडे़ पंंजाबी कलाकार किसानों का खुलकर समर्थन कर रहे हैं. पूरी पंजाब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री इस आंदोलन के पक्ष में अपनी आवाज उठा रही है.

3 दिसंबर को इस आन्दोलन को लेकर एक्टर व गायक "दिलजीत दोसांझ" और बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस "कंगना रानौत" के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग हुई.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल कंगना रनौत ने हाल ही में चल रहे किसान विरोध प्रदर्शन में भाग लेने वाली एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग वाली दादी ’बिलकिस बानो' कह दिया था, जिसके जवाब में दिलजीत ने कंगना को टैग कर बीबीसी के उस विडियो को रीट्वीट किया जिसमें यह दिखाया गया था कि वह दादी 'बिल्किस बानो' नहीं बल्कि 'मनिंदर कौर' हैं.

इसके बाद कंगना ने 'दिलजीत' को करन जौहर का पालतू कह दिया और फिर दिलजीत दोसांझ और कंगना के बीच एक बड़ा ट्विटर युद्ध छिड़ गया, दोनों के बीच में कल पूरे दिन जुबानी जंग बरकरार रही.

दिलजीत के सपोर्ट में उतर आया बॉलीवुड.

स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया, “दिलजीत दोसांझ एक स्टार है! दिल-जित असल में!”

स्वरा ने आगे एक और ट्वीट किया, “मैं ना कहती थी.. थक जा बहन!! आज दिलजीत ने पंजाबी में समझा दिया! #कंगना_चुपचाप_माफी_माँग महिंदर कौर जी से “.

'प्रकाश राज' ने कुणाल कामरा का ट्वीट, रीट्वीट करते हुए दिलजीत दोसांझ के लिए लिखा, "एक स्पाइन के साथ रॉकस्टार ने यह कर दिखाया."

1992 स्कैम के निर्देशक 'हंसल मेहता' ने भी दिलजीत के समर्थन में लिखा, "दिलजीत ने दिल जीत लिया"

सिंगर 'मीका सिंह' ने ट्विटर पर लिखा-

"मेरे मन में कंगना के प्रति अपार सम्मान था, मैंने भी उनके समर्थन में ट्वीट किया था जब उनका ऑफिस ध्वस्त किया गया था. मुझे अब लगता है कि मैं गलत था, कंगना एक महिला होने के नाते आपको बुजुर्ग को कुछ सम्मान देना चाहिए. यदि आपके पास कोई एटिकेट्स है तो माफी मांगें. आप पर शर्म आती है .."

एक्ट्रेस कुब्रा ने लिखा "मुझे दिलजीत से प्यार है."

रांझणा और तनू वेड्स मनु जैसी फिल्मों के एक्टर जीशान अयूब ने दिलजीत और अपनी फोटो शेयर की.

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री 'श्रुति सेठ' ने 'दिलजीत' को पंजाबियों और हिन्दुस्तान की शान कहा.

जोड़ी ब्रेकर्स के डायरेक्टर अश्विनी चौधरी ने ट्वीट कर लिखा, कंगना रनौत महीनों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियों पर कीचड़ उछाल रही हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT