ADVERTISEMENTREMOVE AD

IIM CAT 2023: कैट परीक्षा के एडमिट कार्ड इस डायरेक्ट लिंक से कर सकेंगे डाउनलोड

CAT 2023 Admit Card: आईआईएम कैट परीक्षा के एडमिट कार्ड रिलीज होने के टाइमिंग की अगर बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एडमिट कार्ड आज शाम को 5 बजे जारी होंगे.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

IIM CAT 2023 Admit Card Release Today: भारतीय प्रबंधन संस्थान आईआईएम लखनऊ आज 7 नवंबर 2023 दिन मंगलवार को कैट परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी करेगा. जिन उम्मीदवारों को इस परीक्षा में शामिल होना हैं वें अपने एडमिट कार्ड जारी होने के बाद इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, लखनऊ की ऑफीशियल वेबसाइट iimcat.ac.in से डाउनलोड कर सकेंगे. उम्मीदवार नीचे दी गई प्रक्रिया का पालन कर अनपा एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

क्या रहेगी टाइमिंग

आईआईएम कैट परीक्षा के एडमिट कार्ड रिलीज होने के टाइमिंग की अगर बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एडमिट कार्ड आज शाम को 5 बजे जारी होंगे. रिलीज होने के बाद अपने लॉगिन डिटेल जैसे यूजर आईडी और पासवर्ड डालकर इन्हें डाउनलोड किया जा सकेगा.

0

एग्जाम किस तारीख को

कैट परीक्षा का आयोजन 26 नवंबर 2023 के दिन किया जाएगा. इस साल हर साल से ज्यादा कैंडिडेट्स ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है. देशभर के 155 शहरों में परीक्षा आयोजित होगी और कैंडिडेट ने जो सेंटर्स अपनी प्रिफरेंस लिस्ट में डाले होंगे, उसी के मुताबिक उन्हें सेंटर एलॉट किया जाएगा.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

IIM CAT 2023: ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट iimcat.ac.in पर जाएं.

  • होम पेज पर दिख रहे आईआईएम कैट एडमिट कार्ड डाउनलोड के लिंक पर क्लिक करें.

  • अपनी लॉगिन डिटेल दर्ज करें.

  • एडमिट कार्ड स्क्रीन पर आ जाएगा.

  • अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और भविष्य लिए प्रिंट लेकर रख लें.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

कैट एडमिट कार्ड जारी होने के बाद अभ्यर्थियों को सलाह है कि उसमें दी गई डिटेल्स चेक कर लें, साथ ही गाइडलाइंस को पढ़ लें, ताकि एग्जाम के दौरान किसी भी प्रकार की दिक्कतों का सामना न करना पड़े. कैट 2023 की परीक्षा में सफल होने वाले अभ्यर्थियों को देशभर के आईआईएम सहित अन्य मैनेजमेंट संस्थानों में एमबीए कोर्सेज में प्रवेश दिया जाता है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×