ADVERTISEMENTREMOVE AD

JEE Main 2024 Session 2: जेईई मेन सत्र 2 परीक्षा 4 अप्रैल से, जल्द जारी होंगे एडमिट कार्ड व एग्जाम सिटी स्लिप

JEE Main 2024 Session 2 Exam City Slip: अप्रैल सत्र की जेईई परीक्षा के एग्जाम सिटी स्लिप को डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करना होगा.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

JEE Main 2024 Session 2 Exam City Slip: जेईई मेन 2024 परीक्षा का दूसरा सत्र 4 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है, इसके लिए उम्मीदवार एग्जाम सिटी स्लिप और एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहें है. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) जल्द ही जेईई मेन 2024 सत्र 2 एग्जाम सिटी स्लिप जारी करेगा. इसे उम्मीदवार जेईई की आधिकारिक वेबसाइट jeemain.nta.ac.in से डाउनलोड कर सकेंगे. अप्रैल सत्र की जेईई परीक्षा के एग्जाम सिटी स्लिप को डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करना होगा.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

एजेंसी ने अभी तक सत्र 2 परीक्षा के लिए जेईई मेन 2024 एग्जाम सिटी स्लिप जारी करने के संबंध में कोई अधिसूचना जारी नहीं की है. हालांकि उम्मीद है कि जेईई मेन सत्र 2 के लिए एग्जाम सिटी स्लिप मार्च 2024 के अंतिम सप्ताह तक जारी कर दी जाएगी. जेईई मेन्स सिटी स्लिप से छात्रों को परीक्षा की तारीख और परीक्षण शहर की जानकारी मिलेगी.

जेईई मेन 2024 सत्र 2 की परीक्षा 4 से 15 अप्रैल तक आयोजित की जाएगी. जेईई एंट्रेंस एग्जाम के दौरान छात्रों को एग्जाम गाइडलाइन्स और ड्रेस कोड का पालन करना होगा. परीक्षा वाले दिन उम्मीदवारों को जेईई मेन एडमिट कार्ड के साथ एक वैलिड आईडी प्रमाण ले जाना होगा. जेईई एडमिट कार्ड के बिना किसी भी उम्मीदवार को परीक्षा हॉल के अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

जेईई मेन 2024 सत्र 2 एग्जाम सिटी स्लिप कैसे करें डाउनलोड | JEE Main 2024 session 2 exam city intimation slip

  • सबसे पहले जेईई मेन की आधिकारिक वेबसाइट jeemain.nta.ac.in पर जाएं.

  • जेईई मेन सेशन 2 सिटी इंटिमेशन स्लिप के लिंक पर क्लिक करें.

  • आवेदन पत्र और जन्म तिथि दर्ज करें.

  • जेईई परीक्षा शहर सूचना पर्ची स्क्रीन पर आ जाएगी, इसे डाउनलोड करें.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×