हमसे जुड़ें
ADVERTISEMENTREMOVE AD

Maharshtra SSC Supplementary Result: इस लिंक से चेक करें नतीजे

इसकी मुख्य परीक्षा का रिजल्ट 8 जून को आया था जिसमें 77.10 प्रतिशत स्टूडेंट ही पास हुए थे. 

Published
Maharshtra SSC Supplementary Result: इस लिंक से चेक करें नतीजे
i
Hindi Female
listen

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

महाराष्ट्र स्टेट बोर्ड ऑफ सेकेंड्री एंड हायर एजुकेशन (MSBSHE) 30 अगस्त 2019 को SSC supplementary Result जारी करेगा. पिछले साल भी 10वीं सप्लीमेंट्री के नतीजे अगस्त के आखिरी हफ्ते में जारी किए गए थे.

इस परीक्षा में शामिल स्टूडेंट अपने नतीजे ऑफिशियल वेबसाइट mahresult.nic.in पर चेक कर सकते हैं. ऑफिशियल वेबसाइट पर छपे नोटिफिकेशन के अनुसार, नतीजे दोपहर 1 बजे जारी होने थे, लेकिन लिंक अभी तक एक्टिव नहीं किया गया है. इसकी मुख्य परीक्षा का रिजल्ट 8 जून को आया था, जिसमें 77.10 प्रतिशत स्टूडेंट ही पास हुए थे.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

MSBSHE 12th Supplementary के आ चुके हैं रिजल्ट

SSC supplementary परीक्षा का आयोजन 17 से 30 जुलाई 2019 तक किया गया था. वहीं पिछले हफ्ते ही 12वीं सप्लीमेंट्री के नतीजे भी जारी किए जा चुके हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

रिवैल्युएशन की तारीख भी जल्द

महाराष्ट्र बोर्ड की दसवीं सप्लीमेंटरी परीक्षा का रिजल्ट आने के बाद स्टूडेंट अपनी आंसर शीट का रिवैल्युएशन भी करवा सकेंगे. रिजल्ट आने के बाद इसकी तारीख की घोषणा भी की जाएगी. इसके लिए स्टूडेंट को ऑनलाइन मार्कशीट की कॉपी लगानी होगी. अंकों के आधार पर वे अगली क्लास में स्ट्रीम में बदलाव कर सकते हैं. रिजल्ट देखने के लिए छात्रों को रोल नंबर के साथ दूसरी जरूरी जानकारी की जरूरत होगी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
और खबरें
×
×