ADVERTISEMENTREMOVE AD

गोवा में BJP विधायक विलरेड डीसा ने दिया इस्तीफा,निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

2017 में कांग्रेस विधायक के रूप में चुने गए विलरेड 10 कांग्रेस विधायकों के एक समूह के रूप में bjp में शामिल हुए थे,

Published
न्यूज
1 min read
story-hero-img
छोटा
मध्यम
बड़ा
ADVERTISEMENTREMOVE AD
पणजी, 19 जनवरी (आईएएनएस)। गोवा विधानसभा के स्पीकर राजेश पाटनेकर द्वारा 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा के एक दिन बाद, अब भाजपा के एक अन्य विधायक विलरेड डीसा ने बुधवार को पार्टी और विधायक पद से इस्तीफा दे दिया।

उनका कहना है कि वह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे।

विलरेड ने स्पीकर के कार्यालय को अपना इस्तीफा सौंपने के बाद संवाददाताओं से कहा, मैंने एक विधायक के तौर पर और भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। मैं नुवेम विधानसभा क्षेत्र से एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ूंगा।

2017 में कांग्रेस विधायक के रूप में चुने गए विलरेड 10 कांग्रेस विधायकों के एक समूह के रूप में भाजपा में शामिल हुए थे, जो 2019 में भाजपा में शामिल हो गए थे।

मंगलवार की देर रात पाटनेकर ने कहा था कि वह स्वास्थ्य के आधार पर विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे।

विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव नहीं लड़ने के फैसले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के अध्यक्ष दीपक धवलीकर ने कहा कि मौजूदा भाजपा विधायकों ने सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ लोकप्रिय असंतोष को जमीन पर महसूस किया है। पाटनेकर बिचोलिम विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

उन्होंने कहा, आपने देखा कि बिचोलिम में भाजपा की क्या स्थिति है। मैं वहां बहुत से लोगों से मिला। अध्यक्ष ने टिकट लेने से इनकार कर दिया है। उन्होंने भाजपा के खिलाफ फैले गुस्से को महसूस किया है, इसलिए वह पीछे हट गए हैं। यह तो अब हर जगह का मामला बन चुका है।

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×