देशभर में पार्टी विस्तार के लिए ये होगा AAP का एजेंडा,राय ने बताया
पूरे देश में पार्टी विस्तार के लिए ये होगा AAP का एजेंडा
पूरे देश में पार्टी विस्तार के लिए ये होगा AAP का एजेंडा(फाइल फोटोः IANS)

देशभर में पार्टी विस्तार के लिए ये होगा AAP का एजेंडा,राय ने बताया

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बंपर जीत के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) आगे की तैयारी शुरू कर दी है. 16 फरवरी को अरविंद केजरीवाल तीसरी बार दिल्ली के सीएम के रूप में शपथ लेंगे. लेकिन इसके साथ ही पार्टी विस्तार के एजेंडे पर काम करना शुरू करेंगे. इसके लिए राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई है.

Loading...

दिल्ली चुनाव में जीत के बाद AAP काफी उत्साहित है, जिसके बाद पूरे देश में पार्टी विस्तार के लिए स्थानीय निकाय चुनाव लड़ने का फैसला किया है.

'16 फरवरी को होगी कार्यकारिणी बैठक'

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने कहा कि, पार्टी ने 'सकारात्मक राष्ट्रवाद'' के साथ पार्टी के विस्तार पर चर्चा करने के लिये 16 फरवरी को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है. उन्होंने कहा पार्टी पहले चरण में पंजाब समेत कुछ राज्यों में विधानसभा चुनाव लड़ने पर भी नजरें टिकाए हुए है.

‘रविवार को होने वाली बैठक का एजेंडा है कि बड़े पैमाने पर स्वंयसेवकों को पार्टी में शामिल करके संगठन को राष्ट्रीय स्तर पर विस्तार देना है.’
गोपाल राय, AAP नेता

'शुरू होगा राष्ट्र निर्माण अभियान'

गोपाल राय ने कहा कि पार्टी राष्ट्र निर्माण अभियान शुरू करेगी. उन्होंने कहा लोग फोन नंबर (9871010101) पर मिस कॉल करके 'आप' के ''राष्ट्र निर्माण अभियान'' से जुड़ सकेंगे. हम इस अभियान के जरिये बड़े पैमाने पर लोगों के बीच जाकर उन्हें स्वयंसेवक बनाएंगे. राय ने आगे कहा

पार्टी देशभर में स्थानीय निकाय चुनाव लड़ेगी. आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश और गुजरात में आगामी स्थानीय निकाय चुनाव भी लड़ेगी.’’ 

उन्होंने कहा, ''हम दिल्ली में सकारात्मक राष्ट्रवाद का प्रसार करेंगे, जो प्रेम और सम्मान पर आधारित होगा. बीजेपी का राष्ट्रवाद घृणा और विभाजन पर आधारित है.

बता दें, अरविंद केजरीवार 16 फरवरी को ही दिल्ली के रामलीला मैदान में शपथ लेंगे. इसके लिए बड़ा आयोजन किया जा रहा है और जोर शोर से इसकी तैयारी भी चल रही है.

इनपुट भाषा से

ये भी पढ़ें : दिल्ली में केजरीवाल की जीत अमित शाह की निजी हार, और ये दिखता भी है

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our भारत section for more stories.

    Loading...