ADVERTISEMENT

आर्मी CO ने COVID अस्पताल के लिए सोनू सूद से मांगी मदद, अफसर नाराज

भारतीय सेना के एक कमांडिंग अफसर (CO) ने सोनू को लिखा खत

Published
भारत
2 min read
आर्मी CO ने COVID अस्पताल के लिए सोनू सूद से मांगी मदद, अफसर नाराज

कोविड संकट के दौरान सोशल मीडिया मदद मांगने का अहम माध्यम बन गया है. लोग एक-दूसरे से मदद तो मांग ही रहे हैं, साथ ही कुछ मशहूर चेहरे भी हर जरूरतमंद तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसा ही एक नाम सोनू सूद का है. लेकिन अब उनसे मदद मांगी है भारतीय सेना के एक कमांडिंग अफसर (CO) ने और सेना के वरिष्ठ अधिकारियों को ये रास नहीं आया है.

ADVERTISEMENT

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, जैसलमेर में तैनात एक इन्फेंट्री बटालियन के कमांडिंग अफसर ने खत लिखकर सोनू सूद से कोविड फैसिलिटी के लिए उपकरण मुहैया कराने में मदद की अपील की है. ये खत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

रिपोर्ट का कहना है कि इससे भारतीय सेना के बड़े अधिकारी नाराज हो गए हैं.

क्या लिखा है खत में?

13 मई की तारीख के इस खत में बटालियन के CO ने सोनू सूद से कहा कि सेना जैसलमेर मिलिट्री स्टेशन में एक 200 बेड का कोविड केयर सेंटर बना रही है.

CO ने उन कुछ उपकरणों का जिक्र किया, जो अस्पताल के लिए जरूरी होंगे. जैसे कि- चार ICU बेड, 10 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर, 10 जंबो ऑक्सीजन सिलिंडर, एक एक्स-रे मशीन और दो 15 KVA जनरेटर.  

आर्मी कमांडर ने सूद से 'कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी' के तहत ये उपकरण दिलाने का निवेदन किया. खत में कहा गया कि सूद का ये काम याद रखा जाएगा.

ADVERTISEMENT

टॉप अफसर नाराज?

इंडियन एक्सप्रेस की खबर कहती है कि दिल्ली स्थित सेना के मुख्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पुष्टि की है कि सोनू सूद को खत लिखा गया है.

हालांकि, अधिकारी ने कहा कि ऐसा लगता है इस खत को 'अति उत्साह' में लिखा गया है. सेना ने देशभर में कई जगहों पर राज्य सरकारों की मदद के लिए अपने संसाधनों से कोविड अस्पताल बनाए हैं. राजस्थान के श्रीगंगानगर में 50 बेड का अस्पताल 21 मई से ऑपरेशनल हुआ है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT