ADVERTISEMENTREMOVE AD

तमिलनाडु: सैन्य हेलिकॉप्टर क्रैश, CDS बिपिन रावत भी थे सवार, पत्नी की मौत-सूत्र

हेलिकॉप्टर में सेना के कई और वरिष्ठ अफसरों के होने की सूचना है

Updated
भारत
1 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

तमिलनाडु के कुन्नूर में सेना का एक हेलीकॉप्टर (Helicopter) बुधवार को दुर्घटनाग्रस्त (Crash) हो गया हैं. इस हादसे में CDS बिपिन रावत की पत्नी की मौत हो गई है. बताया गया है कि हेलिकॉप्टर में सेना के वरिष्ठ अफसरों के होने की सूचना है. बचाव कार्य शुरू हो गया है.

वहीं दुर्घटनाग्रस्त हुआ हेलिकॉप्टर एमआई-सीरीज का है. हेलिकॉप्टर में सीडीएस बिपिन रावत, उनके कर्मचारी और परिवार के कुछ सदस्य सवार थे. खोज और बचाव अभियान शुरू किया गया.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
इंडियन एयफोर्स ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि से बताया है कि सीडीएस जनरल बिपिन रावत के साथ एक IAF Mi-17V5 हेलीकॉप्टर तमिलनाडु के कुन्नूर के पास आज दुर्घटना का शिकार हो गया. हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए जांच के आदेश दे दिए गए हैं. हेलिकॉप्टर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी, रक्षा सहायक, सुरक्षा कमांडो और वायुसेना के पायलट समेत कुल 14 लोग सवार थे.

स्थानीय सैन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और उन्हें बताया गया है कि स्थानीय लोग 80 प्रतिशत जले हुए दो शवों को स्थानीय अस्पताल ले गए हैं. दुर्घटना के क्षेत्र में कुछ शवों को नीचे की ओर देखा जा सकता है. शवों को निकालने और पहचान की जांच के प्रयास जारी हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×