बिहार: चोरों के हौसले बुलंद, सुपौल के डीएम के घर में किए हाथ साफ

चार महीने पहले भी डीएम के घर का ताला तोड़ा गया था

Published
भारत
1 min read
क्राइम सीन का प्रतीकात्मक 
i

बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रहा है. इस दौरान सत्ता पक्ष भले ही इसे नकार रहा हो, लेकिन जब जिलाधिकारी के घर में ही चोर हाथ साफ कर रहे हों, तो सवाल तो उठेंगे ही.

बिहार के सारण जिले के जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन के सुपौल स्थित घर में चार महीने के अंदर दूसरी बार चोरी हुई है. लोग तो अब कहने लगे हैं कि जब बड़े अधिकारी के घर चोर हाथ साफ कर रहे हैं, तो आम लोग कहां सुरक्षित रहेंगे.

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के सिमराही बाजार में सारण के जिलाधिकारी सेन का घर है. यह घर महीनों से बंद पड़ा है. वहां ताला लटक रहा था. शनिवार की सुबह ताला टूटा हुआ देखकर आसपास के लोग दंग रह गए और इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

पुलिस जब घर में पहुंची तब अंदर कमरों के ताले भी टूटे पाए गए. सूत्रों के अनुसार, घर के कई सामान गायब पाए गए हैं, हालांकि चोरी गए सामानों की सही जानकारी नहीं मिल पाई है.

राघोपुर के थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि मौके पर जिलाधिकारी के भाई पहुंच गए हैं. उन्होंने आशंका जताते हुए कहा कि शुक्रवार को ही चोरी की घटना को अंजाम दिया गया होगा.

ग्रामीणों का कहना है कि चार महीने पूर्व ही इस घर में चोरी की घटना घटी थी.

पढ़ें ये भी: ‘कोविशील्ड’, ‘कोवैक्सीन’ वैक्सीन को अब आखिरी मंजूरी का इंतजार

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!