दिल्ली: भजनपुरा में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिले,लगा था ताला

दिल्ली के भजनपुरा में तीन बच्चों और पति-पत्नी के शव मिले

Updated
भारत
2 min read

दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव बरामद हुए हैं. इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को अपने कब्जे में लिया. बताया जा रहा है कि ये शव परिवार के मुखिया उसकी पत्नी और तीन बच्चों के हैं. इस घटना के बारे में पड़ोसियों को भी पता नहीं लगा. लेकिन जब सड़ने की बदबू आने लगी तो लोगों को शक हुआ, जिसके बाद पुलिस को फोन कर बुलाया गया.

भजनपुरा में मौजूद लोगों ने बताया कि ये पिछले करीब 8 महीने से इस इलाके में अपने परिवार के साथ रह रहा था. उसके घर में एक लड़की दो लड़के और उसकी पत्नी थी. पड़ोसियों के मुताबिक दोनों में कभी झगड़ा नहीं देखा गया. पूरा परिवार खुशी-खुशी रहता था. इससे पहले मृतक जूस का काम करता था.

इस घटना को लेकर ज्वाइंट सीपी आलोक कुमार ने मीडिया को बताया कि दोपहर में पीसीआर को कॉल मिली थी. जिसमें बताया गया कि एक घर से सड़ने की बदबू आ रही है. उन्होंने बताया.

“जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के बाहर ताला लगा हुआ था. अंदर जाकर देखा तो पांच शव पड़े थे. इसमें परिवार का मुखिया, उसके तीन बच्चे और पत्नी शामिल थी. सभी शवों को वहां पड़े काफी दिन हो चुके थे. फिलहाल मौके पर फॉरेंसिंक साइंस लैब की टीम मौके पर है. जिसके बाद शवों का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा.”
आलोक कुमार, ज्वाइंट सीपी

ज्वाइंट सीपी ने बताया कि परिवार का मुखिया बिहार के सुपौल का रहने वाला था. वो यहां किराए पर रहता था और बैटरी रिक्शा चलाता था. उन्होंने बताया कि घर में किसी भी तरह की चोरी के संकेत नहीं मिले हैं. फिलहाल मामले की जांच शुरू हो चुकी है. पता लगाया जा रहा है कि ये सामूहिक हत्या है या फिर परिवार ने खुद सुसाइड किया.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!