ADVERTISEMENTREMOVE AD

Delhi: महिला को पीटा, घसीट कर कार में बैठाया, VIDEO देख आरोपी तक पहुंची पुलिस

स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेज मामले में कार्रवाई की मांग की थी.

Published
भारत
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

दिल्ली (Delhi) के मंगोलपुरी (Mangolpuri) इलाके में शनिवार, 18 मार्च की रात एक व्यस्त सड़क के बीच में एक महिला के साथ मारपीट और जबरदस्ती कार के अंदर बैठने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. वायरल वीडियो का पता लगा लिया गया है और महिला से पूछताछ की जा रही है. दिल्ली पुलिस ने कहा कि उन्होंने गाड़ी के साथ-साथ चालक, महिला और घटना में शामिल आरोपियों का पता लगा लिया है.

शनिवार को एक शख्स ने वीडियो अपलोड कर अधिकारियों से महिला की मदद करने को कहा था.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

यह है पूरा मामला 

घटना के कथित वीडियो में दिख रहा है कि शख्स महिला को उसके कपड़ों से पकड़कर कार की ओर खींच रहा है. उसके विरोध करने पर भी वह उसे कार के अंदर धकेल देता है. उसे कार के अंदर बैठाने के बाद वह शख्स और उसका दोस्त भी गाड़ी के अंदर जाते दिख रहे हैं.

डीसीपी (बाहरी) हरेंद्र सिंह ने कहा कि कैब ड्राइवर और उसकी कार को खोजने के लिए एक टीम को गुड़गांव के रतन विहार भेजा गया था.

“कार को अलग-अलग लोगों को छह बार बेचा गया था. हम ऐप से बुकिंग की डिटेल्स प्राप्त करने में कामयाब रहे और उस उबेर ड्राइवर का पता लगाया है जिसने हमें बताया कि महिला और उसके दो दोस्त एक पार्टी के बाद घर आ रहे थे. महिला और पुरुष के बीच गंभीर लड़ाई हो गई और वह कार छोड़कर चली गई. फिर वह युवक भी बाहर निकला और फिर उसे कार में धकेल दिया."
हरेंद्र सिंह, डीसीपी, दिल्ली पुलिस

उन्होंने कहा, “ड्राइवर हमें महिला और उसके दोस्त के पास ले गया. महिला से पूछताछ की जा रही है और उसका बयान दर्ज किया जाएगा. उसके मुताबिक ही उस युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी.”

0

इस बीच दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेज मामले में कार्रवाई की मांग की है. डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने एक ट्वीट पोस्ट किया, जिसमें कहा गया है, “महिला को जबरन गाड़ी में बिठाकर पीटने के इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए… मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं. आयोग इन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करेगा.

लड़की अकाउंटेंट का काम करती है और लड़के की आटे की मिल है. डीसीपी ने कहा की महिला की कॉउंसलिंग और मेडिकल कराया जा रहा है. इसके बाद महिला के स्टेटमेंट के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×