ADVERTISEMENTREMOVE AD

हरियाणा में रावण को आतंकी लिखने पर बवाल, ब्राह्मण समाज के लोगों ने फाड़े पोस्टर

Ambala: ब्राह्मण समाज के लोगों ने कहा कि आरोपी हमारे सामने होता तो उसका मुंह काला कर देते

Published
भारत
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

हरियाणा (Haryana) के अंबाला शहर में जगाधरी गेट पर दशहरा का एक पोस्टर विवादों में आ गया है, इसकी वजह से अंबाला के ब्राह्मण समाज में रोष है. दशहरा की शुभकामनाओं के लिए लगाए गए पोस्टर पर रावण को आतंकी बताया गया है, जिसके चलते आज सुबह ब्राह्मण समाज के लोग मौके पर इकट्ठे हुए और पोस्टर में रावण को आतंकी लिखने वालों के खिलाफ नाराजगी जाहिर करने लगे.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
गुस्साए ब्राह्मण समाज के लोगों ने पोस्टर को फाड़ दिया और पुलिस स्टेशन में पोस्टर लगाने वाले के खिलाफ कार्यवाई की मांग करने लगे. वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

नाराजगी जताने वाले लोगों का कहना है कि रावण उनके ब्राह्मण समाज के विद्वान रहे हैं, जो सबसे बड़े शिव भक्त थे. उन्हें कुछ छोटी सोच वाले लोगों द्वारा आतंकी लिखा जा रहा है जोकि पूरे ब्राह्मण समाज की भावनाओं को ठेस पंहुचा रहा है.

ब्राह्मण समाज के लोगों ने पोस्टर पर रावण को आतंकी लिखने वाले गगन भिवानी को सीधे तौर पर कैमरा के सामने चेतावनी दी और कहा कि

अगर आप आज हमारे सामने होते तो हम आपका मुंह काला कर देते. वहीं लोगों ने पुलिस प्रशासन से इस मामले में सख्त से सख्त कार्यवाई करने की मांग रखी.
0

गुस्साए हुए एक व्यक्ति ने कहा कि फ्लेक्स में हमारे विद्वान लंकापति रावण के बारे में आतंकी लिखा गया. श्रीराम जी ने लक्ष्मण जी को आखिरी समय में कहा था कि रावण के चरणों में खड़े हो जाओ, लेकिन आज तुच्छ और घटिया मानसिकता के लोग हमारे ब्राह्मणों के लिए आतंकी लिख रहे हैं. हम प्रशासन को सीधा-सीधा कहते हैं कि इस पर कार्रवाई करे.

वहीं एसएचओ ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें दशहरा के एक पोस्टर को लेकर एक शिकायत मिली है, जिसमें रावण को आतंकी लिखा गया है. इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

(इनपुट- नरेश मजोका)

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×