अनुराग कश्यप की बेटी ने कहा- सोशल मीडिया पर मिलती थी रेप की धमकी

आलिया कश्यप ने वीडियो जारी कर ट्रोलर्स को दिया जवाब

Published
भारत
2 min read
आलिया कश्यप-अनुराग कश्यप
i

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने सोशल मीडिया पर होने वाली नकारात्मक बातों पर नाराजगी जाहिर की है. आलिया ने कहा कि हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड तस्वीर शेयर करने के बाद उन्हें भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ा.

रेप और जान से मारने की धमकी

अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में आलिया ने बताया कि ‘’इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करने के बाद कुछ यूजर्स ने उनसे कहा कि उन्हें भारतीय होने पर शर्म आनी चाहिए. आलिया का कहना है कि कुछ लोगों ने उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी तक दी’’.

इंस्टाग्राम पर यूजर्स के गंदे कमेंट्स पर आलिया ने कहा कि, मैं बहुत ही भावुक इंसान हूं और छोटी सी नफरत मुझे परेशान कर देती है. लेकिन मुझे पता नहीं कि मैं क्यों छोटी-छोटी बातों पर रो देती हूं.
आलिया कश्यप

हालांकि आलिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिले ज्यादातर कमेंट्स अच्छे थे. वहीं कुछ यूजर्स ने आलिया पर हो रहे भद्दे कमेंट्स को लेकर उनका बचाव किया और यूजर्स से कहा कि यह आलिया की मर्जी है कि वह जो चाहे पहने.

वक्त के साथ बहुत कुछ सीखा- आलिया

आलिया ने कहा कि इस घटना के बाद शुरुआत में उन्हें काफी दुख हुआ, लेकिन उन्होंने बहुत कुछ सीखा. आलिता कहती हैं कि अब इन बातों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. क्योंकि कुछ लोग फोन के पीछे रहते हैं और कुछ नहीं कर सकते हैं. मैंने ऐसे लोगों को ब्लॉक कर देती हूं. अगर सोशल मीडिया पर ऐसी नकारात्मक बातें होती हैं तो उन यूजर्स को ब्लॉक कर देना चाहिए, क्योंकि मेरा मानना है कि सोशल मीडिया एक बेहद सकारात्मक मंच है.

बता दें कि आलिया कश्यप, फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और एडिटर आरती बजाज की बेटी है. स्टार किट होने के नाते हमेशा उनसे यह उम्मीद की जाती रही है कि वह फिल्म इंडस्ट्री कब ज्वाइन करेंगी. इस पर आलिया ने कहा है कि वह सीधे तौर पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं जुड़ी हैं और पेरेंट्स के इंडस्ट्री में एक्टिव होने के बावजूद उनकी परवरिश बॉलीवुड के ग्लैमरस माहौल में नहीं हुई है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!