ADVERTISEMENTREMOVE AD

अरावली की पहाड़ियों पर न्यू ईयर मनाने गई लड़की से गैंग  रेप

पीड़ितों का आरोप है कि आरोपियों ने यौन शोषण का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी

Published
भारत
1 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

31 दिसंबर की शाम अरावली पहाड़ी पर अपने दोस्त के साथ घूमने गई सोलह साल एक लड़की को मानेसर में कासन गांव के पास दो लोगों ने अगवा कर उसके साथ गैंग रेप किया.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी. लड़की और उसका दोस्त नए साल के मौके पर गांव के पास पहाड़ पर पिकनिक मनाने गए थे. उसी समय यह घटना हुई. दोनों जब सेल्फी ले रहे थे तो उसी समय आरोपी श्रवण कुमार (34) और नितेश मिश्रा (30) की नजर उन पर पड़ी. वे लड़की और उसके दोस्त के साथ दुर्व्यवहार करने लगे.

0

पुलिस अधिकारी के अनुसार विरोध करने पर कुमार और मिश्रा ने लड़की के दोस्त को पीटा. इसके बाद दोनों ने लड़की के साथ गैंग रेप किया.

पीड़ितों ने जब वहां कुछ दूसरे लोगों को देखा तो चिल्लकार मदद की गुहार लगाई. इसके बाद आरोपियों को पकड़ा जा सका और पुलिस को घटना की सूचना दी गई.

आरोपियों को एक अदालत में पेश किया गया से जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पीड़ितों का आरोप है कि आरोपियों ने यौन शोषण का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी. हालांकि पुलिस को ऐसा कोई वीडियो नहीं मिला है. पुलिस ने आरोपियों के फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है.

इनपुट:IANS

यह भी पढ़ें: तेलंगाना: 4 साल की बच्ची को अगवा कर रिश्तेदार ने किया रेप,केस दर्ज

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×