शमी के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट, हसीन जहां बोलीं- ‘अल्लाह का शुक्र है’
शमी की पत्नी हसीन जहां ने पिछले साल क्रिकेटर पर लगाए थे संगीन आरोप
शमी की पत्नी हसीन जहां ने पिछले साल क्रिकेटर पर लगाए थे संगीन आरोप(फोटो: फेसबुक/मोहम्मद शमी)

शमी के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट, हसीन जहां बोलीं- ‘अल्लाह का शुक्र है’

मोहम्मद शमी के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी होने के बाद उनकी पत्नी हसीन जहां ने कोर्ट और अल्लाह को शुक्रिया कहा है. क्रिकेटर मोहम्मद शमी फिलहाल वेस्टइंडीज दौरे से लौटने वाले हैं. शमी को कोर्ट ने सरेंडर करने के लिए 15 दिनों की मोहलत दी है. हालांकि शमी कि ओर से अभी तक इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Loading...

‘‘खुद को बड़ा क्रिकेटर समझते हैं शमी’’

हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी पर निशाना साधते हुए कहा कि शमी अपने आप को बहुत बड़ा क्रिकेटर और बहुत ताकतवर समझते हैं.

‘‘मैं अल्लाह और न्याय व्यवस्था के प्रति शुक्रगुजार हूं. मैं न्याय के लिए एक साल से लड़ रही हूं. न्याय न मिलने की वजह से मैं निराश हो गई थी मुझे लग रहा था कि न्याय मिलेगा भी या नहीं. लेकिन ये न्याय मिलने का पहला कदम है. अगर में बंगाल में नहीं रह रही होती और ममता बनर्जी हमारी मुख्यमंत्री न होतीं तो मैं सुरक्षित नहीं रह पाती. अमरोहा की पुलिस मुझे और मेरी बेटी को प्रताड़ित करती थी.’’
हसीन जहां

शमी और उनके भाई के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वॉरंट

सोमवार 2 सितंबर को पश्चिम बंगाल की अलीपुर कोर्ट ने अरेस्ट वॉरंट जारी किया था साथ ही सरेंडर करने के लिए 15 दिन का वक्त दिया है. हसीन जहां ने शमी और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस किया था. इस सिलसिले में कोर्ट ने अरेस्ट वॉरंट जारी किया था.

मोहम्मद शमी अभी वेस्टइंडीज दौरे से भारत लौटने वाले हैं. हालांकि, शमी को सरेंडर करने के लिए 15 दिन की मोहलत मिली है लेकिन आगामी साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए टीम में उनके सेलेक्शन पर सवाल रहेगा.

हसीन जहां ने शमी पर लगाए थे ये आरोप

मोहम्मद शमी पर उनकी पत्‍‌नी हसीन जहां ने धोखा देने, दूसरी महिलाओं से संबंध रखने, मैच फिक्सिंग में शामिल होने का आरोप लगाया था. हालांकि, बाद में बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी को फिक्सिंग के आरोपों से पूरी तरह बरी कर दिया.

हसीन जहां के आरोपों की वजह से एक वक्त पर शमी का क्रिकेट करियर खतरे में पड़ गया था. बीसीसीआई ने उनका कॉन्ट्रैक्ट सस्पेंड कर दिया था लेकिन बाद में शमी को राहत मिली और आईपीएल में वो दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेले.

हसीन ने शमी के बड़े भाई हसीब पर भी यौन उत्पीड़न और उनके परिवार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था.

ये भी पढ़ें : “मौके का इंतजार करता हूं, खेलने को मिलेगा तो रैंकिंग सुधरेगी”: शमी

कैसे हुई थी शमी-हसीन की मुलाकात?

शमी और हसीन जहां की पहली मुलाकात 2012 में कोलकाता में हुई थी. पेशे से मॉडल हसीन ने बतौर चीयरलीडर भी काम किया है. शमी ने जब हसीन को पहली पर देखा तो उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए.

शमी और हसीन की मुलाकातें होने लगी और दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला किया. शमी ने खुद हसीन के सामने शादी का प्रपोजल रखा. हसीन ने भी शादी के लिए हामी भर दी. दोनों ने 2 साल के बाद 2014 में शादी कर ली.

ये भी पढ़ें : अमेरिका ने रोका शमी का वीजा, BCCI को देनी पड़ी दखल

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our भारत section for more stories.

Loading...