हैदराबाद कांड के आरोपियों पर जया बच्चन- ऐसे लोगों की हो लिंचिंग
राज्यसभा में उठा हैदराबाद रेप-मर्डर का मामला 
राज्यसभा में उठा हैदराबाद रेप-मर्डर का मामला (फोटो: ANI)

हैदराबाद कांड के आरोपियों पर जया बच्चन- ऐसे लोगों की हो लिंचिंग

हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर के रेप-मर्डर की घटना पर राज्यसभा सांसद जया बच्चन की प्रतिक्रया सामने आई है. उन्होंने इस मामले के आरोपियों को लेकर संसद में कहा है कि ऐसे लोगों को जनता के बीच लाकर उनकी लिंचिंग होनी चाहिए. बच्चन ने 2 दिसंबर को हैदराबाद मामले पर कहा, ''मुझे लगता है कि यह वो समय है, जब जनता चाहती है कि सरकार माकूल जवाब दे.''

Loading...

हैदराबाद मामले पर राज्यसभा में 2 दिसंबर को ही AIADMK सांसद विजिला सत्यनाथ ने कहा, ''देश बच्चों और महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं है. इस घटना को अंजाम देने वाले चारों लोगों को 31 दिसंबर से पहले फांसी पर लटका दिया जाना चाहिए.''

बता दें कि पुलिस ने 29 नवंबर को इस मामले में 4 आरोपियों- जोलू शिवा, जोलू नवीन, मोहम्मद आरिफ और चिंताकुंता चेन्नाकेशावुलु को गिरफ्तार किया था.

वेटरनरी डॉक्टर की झुलसी हुई बॉडी हैदराबाद-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक पुलिया के पास 28 नवंबर को मिली थी, जो उस टोल प्लाजा से करीब 25 किलोमीटर दूर है, जहां वह आखिरी बार देखी गई थी.

तेलंगाना पुलिस की रिमांड रिपोर्ट के मुताबिक, जब महिला डॉक्टर (27 नवंबर की शाम) शमशाबाद टोल गेट पर आई और उसने वहां अपनी स्कूटी खड़ी की, तभी नशा करने वाले चारों आरोपियों ने डॉक्टर को देखा. उन्होंने उसी वक्त डॉक्टर का रेप करने का फैसला कर लिया था. आरोपियों ने महिला डॉक्टर की स्कूटी का टायर पंक्चर करने और फिर मदद का दिखावा करने की साजिश रची थी.

किस तरह महिला को किया अगवा?

आरिफ, नवीन और चेन्नाकेशावुलु ने जब महिला को जबरन उठाया तो वह लोगों का ध्यान खींचने के लिए चिल्लाई. तभी आरिफ ने महिला का मुंह बंद कर दिया ताकि वह आवाज ना कर सके, जबकि दो आरोपी महिला को टोल प्लाजा के पास की झाड़ियों की तरफ खींचने लगे. इसी बीच नवीन ने महिला का फोन लेकर उसे स्विच ऑफ कर दिया.

जब आरोपी महिला के कपड़े जबरन उतार रहे थे, तब भी महिला झाड़ियों में चीख रही थी.

महिला को जबरन शराब पिलाने की कोशिश भी की गई

नशा करने वाले आरोपियों ने व्हिस्की की आधी बोतल अलग से खरीदी थी. उन्होंने इस व्हिस्की को महिला को जबरन पिलाने की कोशिश की. इसके बाद उन्होंने महिला का रेप किया. इस बीच महिला का खून निकलने लगा और वह बेहोश हो गई.

महिला को किस तरह मारा गया?

जब आरोपी महिला का रेप कर रहे थे, उसी बीच थोड़ी देर बाद उसे होश आने लगा. महिला को होश में आता देख आरोपियों ने फैसला किया कि उन्हें उसे मारना पड़ेगा. आरिफ ने उसके मुंह और नाक को अपने हाथों से बंद कर दिया, इसके बाद महिला का दम घुटने लगा और फिर उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें : हैदराबाद रेप-मर्डर केस: इस तरह आरोपियों तक पहुंची पुलिस 

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our भारत section for more stories.

    Loading...