ADVERTISEMENT

कर्नाटक: मेडिकल कॉलेज के 50 छात्र कोरोना पॉजिटिव

सभी छात्र एसडीएम मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस कर रहे हैं.

Updated
भारत
1 min read
<div class="paragraphs"><p>छात्र कोरोना पॉजिटिव</p></div>
i

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) की लहर भले ही कम हो रही है, लेकिन कर्नाटक में कोरोना के नए मामले सामने आए हैं. धारवाड़ जिले के एक मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले 50 से अधिक छात्र कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी है.

ADVERTISEMENT
सभी छात्र एसडीएम मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस कर रहे हैं. उनमें से लगभग 40 छात्र कुछ दिन पहले कॉलेज परिसर में आयोजित एक पार्टी में शामिल हुए थे, सभी छात्रों ने टीकाकरण की दो खुराक ली थी और उनमें कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं.

इन सभी को उनके छात्रावास के कमरों में क्वारंटीन किया जा रहा है और उन पर नजर रखी जा रही है. जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ यशवंत मदनीकर ने छात्रावास का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया, सभी छात्रों का कोविड टेस्ट किया गया है.

सरकार पूरे कैंपस को सेनेटाइज करवा रही है और पूरे परिसर को सील कर दिया गया है. सरकार और स्वास्थ्य विभाग लोगों से बार-बार अपील कर रहे हैं कि सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी न करें और सार्वजनिक स्थानों पर मास्क का इस्तेमाल करें.

भारत में अब तक 4,66,980 की मौत

गुरुवार को 24 घंटों में कोरोना 9,119 नए मामले सामने आए. इस दौरान 396 मौतें दर्ज की गईं, जिससे इस महामारी से मरने वालों का कुल आंकड़ा बढ़कर 4,66,980 तक पहुंच गया.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT