ADVERTISEMENTREMOVE AD
Live

LIVE | दिल्ली-एनसीआर में महसूस हुए भूकंप के झटके

यहां पढ़िए देश और दुनिया से जुड़ी सारी बड़ी खबरें

Updated
भारत
4 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

देश और दुनिया की हर खबर के लिए लेटेस्ट अपडेट यहां पढ़ें. खबर राजनीति से जुड़ी हो या बिजनेस से मनोरंजन की दुनिया से भी हम आपको कराएंगे रूबरू. देश और दुनिया में कोरोना का क्या है हाल, हर खबर की जानकारी लाइव अपडेट्स में पाएं-

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

11:10 PM , 05 Jul
KEY EVENT

दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के झटके महसूस किए गए

नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी हरियाणा के झज्जर में आज रात 10:36 बजे रिक्टर स्केल पर 3.7 तीव्रता का भूकंप आया. इसकी के बाद दिल्ली और आसपास के इलाकों में भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
8:29 PM , 05 Jul

घरेलू उड़ानों में 65% पैसेंजर क्षमता को DGCI ने दी मंजूरी

एविएशन रेगुलेटर डीजीसीआई ने घरेलू उड़ानों के लिए 65% क्षमता के साथ ट्रैवल करने की मंजूरी दे दी है. अब तक सिर्फ 50% पैसेंजर्स के साथ उड़ानों की मंजूरी दी गई थी.

0
6:03 PM , 05 Jul

बिहार में 7 जुलाई से अनलॉक-4, स्कूल-कॉलेज खुलेंगे

बिहार में सात जुलाई से अनलॉक-4 का ऐलान कर दिया गया है. मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने क्राइ‍सिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक के बाद इसके लिए नई गाइडलाइन का ऐलान किया. सीएम नीतीश कुमार ने कहा, "कोरोना स्थिति की समीक्षा के बाद सभी सरकारी, गैर सरकारी कार्यालय को सामान्य रूप से खोलने का निर्णय लिया गया है. टीका प्राप्त आगंतुक कार्यालय में प्रवेश पा सकेंगे."

साथ ही सीएम ने कहा,

विश्वविद्यालय, सभी कॉलेज, तकनीकि शिक्षण संस्थान, सरकारी प्रशिक्षण संस्थान, ग्यारहवीं एवं बारहवीं तक के विद्यालय 50% छात्रों की उपस्थिति के साथ खुलेंगे. शैक्षणिक संस्थानों के व्यस्क छात्र-छात्राओं, शिक्षकों एवं कर्मियों के लिए टीकाकरण की विशेष व्यवस्था होगी.

सीएम नीतीश ने ये भी बताया कि रेस्टोरेंट और खाने की दुकान का संचालन 50% बैठने की क्षमता के साथ हो सकेगा.

ADVERTISEMENT
5:32 PM , 05 Jul

बिहार: पशुपति पारस की मांग- रामविलास पासवान को भारत रत्न से सम्मानित किया जाए

पटना में एलजेपी के पूर्व नेता रामविलास पासवान की जंयती पर एलजेपी के संसदीय दल के नेता पशुपति कुमार पारस ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने कहा, "रामविलास पासवान को दूसरा आंबेडकर माना जाता था. मैं प्रधानमंत्री से निवेदन करता हूं कि उन्हें भारत रत्न से सम्मानित करें."

ADVERTISEMENTREMOVE AD

Published: 05 Jul 2021, 7:26 AM IST
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×