ADVERTISEMENT

MP:खंडवा के मुस्लिम परिवार का घर जलाने वाले आरोपी पर हिन्दू परिवार ने लगाया आरोप

कुख्यात आरोपी बंटी उपाध्याय पर दर्ज हैं कई मामले

Published
भारत
2 min read
MP:खंडवा के मुस्लिम परिवार का घर जलाने वाले आरोपी पर हिन्दू परिवार ने लगाया आरोप
i

शुक्रवार, 21 जनवरी की रात मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा में कोड़िया हनुमान मंदिर के पास रहने वाले मुस्लिम परिवार के साथ मारपीट की गई थी, उसके बाद उनके मकान और ऑटो में आग लगा दी गई थी. पीड़ित परिवार ने क्षेत्र के ही एक व्यक्ति बंटी उपाध्याय पर आरोप लगाया कि उसने मारपीट और घर जलाने के साथ वहां से चले जाने को कहा था. अब आरोपी बंटी उपाध्याय पर एक हिन्दू परिवार ने भी आरोप लगाया है.

ADVERTISEMENT

बंटी उपाध्याय पर मंदिर में तोड़फोड़ करने का आरोप

मुस्लिम परिवार का घर जलाने वाले व्यक्ति बंटी उपाध्याय पर अब एक हिंदू परिवार ने भी शिकायत की है कि आरोपी बंटी उपाध्याय ने मंदिर में भी तोड़फोड़ की है. पुलिस के द्वारा आरोपी बंटी उपाध्याय पर 2 दिन में 6 एफआईआर दर्ज की हैं. पीड़ित मुस्लिम परिवार ने भी पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन देकर आरोपी पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

हिन्दू परिवार ने बताया कि बंटी उपाध्याय ने उन्हें भी घर से बाहर निकालने की धमकी देकर घर के सामने बंधी नेट में आग लगा दी और कपड़े जला दिए.

मामले के सामने आने के बाद अगले दिन आरोपी बंटी उपाध्याय पर तीन एफआईआर दर्ज किए गए.

हिंदू समुदाय के व्यक्ति ने बंटी उपाध्याय के खिलाफ शिकायत करते हुए आरोप लगाया है कि उसने शिव पार्वती मंदिर में तोड़फोड़ कर मंदिर को नुकसान पहुंचाया है. पुलिस ने अब इस नए मामले में भी आरोपी बंटी उपाध्याय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

कोतवाली थाने के टीआई बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि 2 दिन में आरोपी बंटी उपाध्याय के खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए हैं. बता दें कि बंटी उपाध्याय जाना-माना अपराधी है और उसके खिलाफ अब तक 28 केस दर्द हो चुके हैं. उसके अपराध की वजह से उसे एक बार जिला बदर भी होना पड़ा है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×