ADVERTISEMENT

Alt News को-फाउंडर मो. जुबैर दिल्ली में गिरफ्तार, 1 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा

Mohammad Zubair arrested: जुबैर पर सोशल मीडिया के जरिए धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप लगे हैं.

Updated
भारत
1 min read
Alt News को-फाउंडर मो. जुबैर दिल्ली में गिरफ्तार, 1 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा
i

Alt News के को-फाउंडर मोहम्मद जुबैर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. मोहम्मद जुबैर को दिल्ली पुलिस की IFSO यूनिट ने सेक्शन 153 और 295A के तहत गिरफ्तार किया है. जिसके बाद उन्हें रात में ही कोर्ट में पेश किया गया. जहां से जुबैर को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. उन पर सोशल मीडिया (twitter) के जरिए धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप लगे हैं. ऑल्ट न्यूज के फाउंडर प्रतिक सिन्हा ने ट्वीट कर जुबैर की गिरफ्तरी की जानकारी दी.

ADVERTISEMENT

दिल्ली स्पेशल सेल के मुताबिक एक केस में पर्याप्त सबूत होने के बाद ही मोहम्मद जुबैर को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस जुबैर को मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने जा रही है. ताकी पूछताछ के लिए उनकी कस्टडी मांगी जा सके.

Alt News के फाउंडर प्रतीक सिन्हा ने दिल्ली पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी है कि मेडिकल जांच के बाद जुबैर को किसी अज्ञात स्थान पर ले जाया जा रहा है. न तो जुबैर के वकीलों को बताया जा रहा है और न ही मुझे बताया जा रहा है. हम उनके साथ पुलिस वैन में हैं. कोई भी पुलिस वाला अपने नाम का टैग नहीं लगा रख है.

वहीं, जुबैर की गिरफ्तार पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी की नफरत, कट्टरता और झूठ को उजागर करने वाला हर शख्स उनके लिए खतरा है. सत्य की एक आवाज को गिरफ्तार करने से केवल एक हजार और पैदा होंगे. अत्याचार पर सत्य की हमेशा विजय होती है. #डरोमत

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, news और india के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  delhi police   Alt News   Mohammad Zubair 

ADVERTISEMENT
Published: 
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×