ADVERTISEMENT

क्रूज ड्रग्स केस: 7 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में भेजे गए आर्यन खान और अन्य आरोपी

Aryan Khan समेत अन्य गिरफ्तार आरोपियों को कस्टडी में लेकर पूछताछ करना चाहती है एनसीबी

Updated
भारत
1 min read
<div class="paragraphs"><p>ड्रग्स केस</p></div>
i

मुंबई में क्रूज शिप ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Ship Drugs case) मामले में कोर्ट ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत अन्य आरोपियों को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है. एनसीबी ने कोर्ट में कहा था कि उसे अभी 7 दिन की कस्टडी की जरूरत है. इसीलिए 11 अक्टूबर तक की कस्टडी मांगी गई थी.

बता दें कि आरोपियों में सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) भी शामिल हैं, जिनसे लगातार पूछताछ जारी है.

ADVERTISEMENT

आरोपियों से पूछताछ के लिए कस्टडी की मांग

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की तरफ से एक क्रूज शिप पर रेड की गई थी. जिसमें हजारों लोग सवार थे, लेकिन एनसीबी ने पहले 8 लोगों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की. आर्यन खान भी इसमें शामिल थे. इसके कुछ देर बाद एनसीबी ने सभी को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद अब पूछताछ के लिए और कस्टडी मांगी गई.

एनसीबी का कहना है कि, रेड को लेकर हमें जानकारी मिली थी. जिसके बाद इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया गया. छापेमारी के दौरान क्रूज से कोकेन और अन्य तरह के ड्रग्स बरामद हुए हैं.

आर्यन खान के फोन से सबूत तलाशने की कोशिश

इस केस में शाहरुख खान के बेटे का नाम आने के बाद ये काफी हाई प्रोफाइल हो चुका है. एनसीबी की तरफ से शाहरुख के बेटे आर्यन खान को लेकर बताया गया है कि, आर्यन का फोन सीज कर दिया गया है. कुछ वॉट्सऐप चैट ऐसे मिले हैं, जिनसे आरोपियों के ड्रग डीलर्स के साथ लिंक जुड़ रहे हैं. आर्यन खान की चैट से पैसों के लेनदेन को लेकर भी कुछ जानकारी मिली है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT