ADVERTISEMENT

Noida: BJP नेता ने सोसायटी में महिला को दी गंदी गालियां, NCW ने लिया संज्ञान

फेसबुक प्रोफाइल पर BJP ने खुद को बीजेपी किसान मोर्चा में नेशनल को-कॉर्डिनेटर लिखा हुआ है.

Published
भारत
2 min read
Noida: BJP नेता ने सोसायटी में महिला को दी गंदी गालियां, NCW ने लिया संज्ञान
i

नोएडा (Noida) में सेक्टर-98B स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के द्वारा वहां रहने वाली एक रेजिडेंट्स महिला के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में बीजेपी नेता खुलेआम महिला को गाली-गलौज करते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने महिला को 'चवन्नी छाप लुगाई' जैसे शब्द भी बोले. नोएडा पुलिस ने ट्वीट करके बताया है कि इस मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ADVERTISEMENT

इस मामले में पीड़ित महिला ने बताया,

श्रीकांत त्यागी इस सोसाइटी में ग्राउंड फ्लोर पर रहता है. वो पेड़-पौधे लगाकर अतिक्रमण कर रहा था, मैंने आकर पौधे हटाने के लिए कहा. इस पर आरोपी ने यह कहा कि यदि तू पौधों को छुएगी तो मैं तुझे छुऊंगा. उसने मुझे बहुत गालियां दीं, मेरे हसबैंड और बच्चे के लिए भी बदतमीजी से बोला.

इस घटना के बाद सोसाइटी की दूसरी रेजिडेंट्स महिलाओं ने इकट्ठा होकर श्रीकांत त्यागी के खिलाफ प्रदर्शन किया.अमर्यादित शब्दों के लिए श्रीकांत त्यागी द्वारा सॉरी बोलने की मांग की. महिलाओं ने सीधे तौर पर आरोप लगाया कि बीजेपी नेता पेड़-पौधे लगाकर सोसाइटी की जमीन घेरने का प्रयास कर रहा है.

फेसबुक प्रोफाइल पर श्रीकांत त्यागी ने खुद को बीजेपी किसान मोर्चा में नेशनल को-कॉर्डिनेटर लिखा हुआ है.
ADVERTISEMENT

विपक्षा दलों ने उठाया सवाल

कांग्रेस लीडर पंखुड़ी पाठक ने ट्वीट करते हुए लिखा 'कितनी गंदी गंदी गालियां महिलाओं को दी गईं, यह नोएडा के वह लोग हैं जो इस शहर को बनाते हैं, चलाते हैं. इनके साथ बीजेपी के नेता की गुंडागर्दी और अशोभनीय व्यवहार इस शहर के मुंह पर तमाचा है. नोएडा पुलिस को अविलंब सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.

इसके अलावा आम आदमी पार्टी के विधायक मुकेश अहलावत ने लिखा कि 'महिलाओं के सम्मान में, बीजेपी के युवा नेता श्रीकांत त्यागी मैदान में.'

ADVERTISEMENT

गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नर ने वीडियो बयान जारी करते हुए कहा कि 5 अगस्त को थाना फेज 2 इलाके के अंदर ओमेक्स सोसायटी का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें देखा जा सकता है कि श्रीकांत त्यागी नाम का व्यक्ति एक महिला के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग कर काफी अश्लील टिप्पणियां कर रहा है, गाली गलौच कर रहा है और हाथापई कर रहा है.

इस मामले का नोएडा पुलिस के द्वारा त्वरित संज्ञान लिया गया और अभियुक्त पंजीकृत किया गया है. इस वक्त अभियुक्त फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है और उसके सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. इस मामले में नोएडा पुलिस के द्वारा कठोरतम दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी.
गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नर
ADVERTISEMENT

राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए कहा कि आयोग इस कथित घटना का संज्ञान ले रहा है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, news और india के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  BJP   Noida 

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×