ADVERTISEMENTREMOVE AD

मध्य प्रदेश से PM मोदी का विपक्ष पर हमला, कहा- INDIA गठबंधन सनातन का खात्मा चाहता है

PM Modi ने एमपी के बीना में 50,700 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास किया.

Published
भारत
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) गुरुवार, 14 सितंबर को मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बीना जिले के दौरे पर पहुंचे. पीएम मोदी ने बीना में 50,700 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास किया. उन्होंने बीना रिफाइनरी में 'पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स' के मॉडल का भी निरीक्षण किया. इस दौरान बीना में पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए सनातन धर्म पर चल रहे विवाद को लेकर 'INDIA' गठबंधन पर भी निशाना साधा.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने बीना के दौरे पर मध्यप्रदेश के लिए 50,700 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं की शिलान्यास किया. पीएम मोदी ने बीना में पेट्रोकेमिकल रिफाइनरी की आधारशिला रखी. उन्होंने इंदौर में आईटी पार्क के लिए 550 करोड़ और नर्मदापुरम में विद्युत परियोजना के लिए 460 करोड़ का ऐलान किया. इसके अलावा पीएम मोदी ने रतलाम में मेगा इंडस्ट्रियल पार्क के लिए 460 करोड़ का ऐलान किया.

सनातन धर्म विवाद को लेकर 'INDIA'  गठबंधन पर साधा निशाना 

पीएम मोदी ने कहा कि "ये घमंडिया गठबंधन वाले सनातन संस्कारों और परंपरा को समाप्त करने का संकल्प लेकर आए हैं.

उन्होंने कहा कि जिस सनातन को गांधी जी ने पूरी जिंदगी माना, जिस सनातन ने उन्हें अस्पृश्यता के खिलाफ आंदोलन चलाने के लिए प्रेरित किया, ये घमंडिया गठबंधन के लोग उस सनातन परंपरा को समाप्त करना चाहते हैं.

पीएम मोदी ने बीना में 'INDIA'  गठबंधन को नया नाम देते हुए कहा, इस 'INDI' अलायंस के लोग उस 'सनातन धर्म' को मिटाना चाहते हैं जिसने स्वामी विवेकानन्द और लोकमान्य तिलक को प्रेरणा दी. यह INDI अलायंस 'सनातन धर्म' को नष्ट करना चाहते हैं.

"आने वाले दिनों में, वे हम पर अपने हमले तेज कर देंगे. हर सनातनी, हर वह व्यक्ति जो इस देश से प्यार करता है, जो इस देश के लोगों से प्यार करता है; हम सभी को सतर्क रहना होगा. वे सनातन को ख़त्म कर देश को 1000 साल की गुलामी में धकेलना चाहते हैं. लेकिन हमें मिलकर ऐसी ताकतों को रोकना होगा. अपने संगठन की ताकत के जरिए हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि उनकी रणनीति सफल न हो."
पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा, "ऐसे दल भी हैं जो देश को, समाज को विभाजित करने में जुटे हैं. इन्होंने मिलकर एक INDI अलायंस बनाया है. इसको कुछ लोग घमंडिया गठबंधन भी कहते हैं. इनका नेता तय नहीं है, नेतृत्व पर भ्रम है लेकिन मुंबई में बैठक में इन्होंने अपनी नीति और रणनीति बना ली है.

उन्होंने कहा कि इनकी नीति-रणनीति भारत की संस्कृति पर हमला करने की है. INDI गठबंधन की रणनीति भारत की आस्था पर हमला करने की नीति है. INDI गठबंधन की नीयत है कि भारत को जिस विचारों, संस्कारों, परंपराओं ने हजारों वर्ष से जोड़ा है उसे तबाह कर दो.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×