ADVERTISEMENTREMOVE AD

शादी के बंधन में बंधे राघव-परिणीति, केजरीवाल-भगवंत मान समेत कई VVIP हुए शामिल

दोनों ने शादी के लिए आइवरी थीम वाली शादी का विकल्प चुना और मेहमानों को उसी थीम पर कपड़े पहने देखा गया.

Published
भारत
1 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra wedding) और आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha Wedding) ने रविवार, 24 सितंबर को अपने दोस्तों और परिवार के बीच सात फेरे लिए. दोनों का भव्य विवाह समारोह राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस में आयोजित किया गया था.

रिपोर्टों के मुताबिक, दोनों ने शादी के लिए आइवरी थीम (ivory-themed wedding) वाली शादी का विकल्प चुना और मेहमानों को उसी थीम पर कपड़े पहने देखा गया. परिणीति की शादी का जोड़ा सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

इस शाही शादी में फिल्म इंडस्ट्री की कई मशहूर हस्तियां और प्रमुख राजनेता शामिल हुए. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, शिवसेना (UBT) के नेता आदित्य ठाकरे, हरभजन सिंह और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा सहित अन्य लोग भी इस भव्य समारोह में शामिल हुए.

परिणीति और राघव की शादी से पहले का उत्सव दिल्ली में एक अरदास समारोह के साथ शुरू हुआ, जिसके बाद एक सूफी नाइट हुई. अगले दिन, राघव और परिणीति 22 से 23 सितंबर के बीच आयोजित मेहंदी, हल्दी और संगीत समारोह के लिए उदयपुर पहुंचे.

इन दोनों की सगाई 13 मई को दिल्ली में हुई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति की चचेरी बहन और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा परिणीति और राघव की शादी में शामिल नहीं हो पाईं. हालांकि, प्रियंका की मां मधु चोपड़ा इस शादी में शामिल हुईं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×